मालिक की हत्या की जानकारी देने वफादार डॉगी जंगल पार कर पहुंचा घर

मालिक की हत्या की जानकारी देने वफादार डॉगी जंगल पार कर पहुंचा घर
honest dog

Abi Shankar Nagaich | Updated: 12 Jun 2019, 10:39:59 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

तेरी मेहरबानियां फिल्म को याद दिलाती है कुत्ते के वफादारी, जंगल में चरवाहे की कुल्हाड़ी मारकर कर दी गई हत्या, बड़वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चांदन की घटना

 

कटनी. बड़वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदन गांव के जंगल में प्रौढ़ की जंगल में कुल्हाड़ी मारकर नृशंस हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। वही हत्या के मामले में वफादार माने जाने वाले जानवर श्वान की वजह से हत्या का पता चला है। श्वान बार-बार घर आकर जंगल की ओर भाग रहा था तब परिजनों ने जाकर देखा तो उनकी आंखें फटी रह गई।
जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की तरह मंगलवार की सुबह 9 बजे बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम चांदन निवासी राधे लाल यादव (55) जंगल बकरी चराने गया हुआ था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम बकरियां घर लौट आई लेकिन राधेश्याम नही लौटा। परिजनों ने काफी तलाश शुरू की,लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला।


सुबह कुत्ता घर पहुंचा और वह काफी परेशान दिखा। परिजनों ने कुत्ते को पानी पिलाया और इसके बाद कुत्ता सीधे जंगल की ओर जाने लगा। परिजन भी उसके पीछे जाने लगे। गांव के बाहर जंगल के समीप बने तालाब के पास जहां पर राधेलाल की हत्या की गई थी वहीं पर जाकर श्वान शेरू ठहर गया। जैसी परिजनों ने राधेश्याम के रक्तरंजित शव को देखा तो वे स्तब्ध रह गए। ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी बड़वारा पुलिस को दी।


सूचना पर बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। वहीं एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा,एफएसएल प्रभारी डॉक्टर अवनीश कुमार, फ्रिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

हत्या की वजह अज्ञात
इस मामले में मृतक राधेलाल के भाई राकेश यादव का कहना है कि वह पिछले 10 वर्षों से बकरी चरा रहा था। गांव में उसका इस तरह से किसी के साथ विवाद नहीं है कि हत्या कर दी जाए, लेकिन उसके भाई की कुल्हाड़ी मारकर अज्ञात आरोपी द्वारा हत्या की गई है। इस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned