scriptजिले में कहीं खराब सड़क, गंदगी या अव्यवस्था दिख, तो सोशल मीडिया पर कलेक्टर को भेजें | If you see any bad road, dirt or disorder in the district, then send i | Patrika News

जिले में कहीं खराब सड़क, गंदगी या अव्यवस्था दिख, तो सोशल मीडिया पर कलेक्टर को भेजें

locationनरसिंहपुरPublished: Sep 24, 2021 09:50:09 pm

Submitted by:

ajay khare

इम्पैक्ट-कलेक्टर रोहित सिंह ने शुरू किया सेंड द पिक कैम्पेन

2501nsp6.jpg

narsinghpur

नरसिंहपुर. जिले में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था, कहीं पर भी खराब रोड, गंदगी अथवा फेंका हुआ कचरा दिखता है, तो इसके लिए कहीं आवेदन करने अथवा किसी कार्यालय में जाने की आवश्यकता नहीं है। जिस स्थान पर भी कोई अव्यवस्था, खराब सड़क या गंदगी देखते हैं, तो उसी स्थान से एक फोटो खींचकर उसकी लोकेशन को टैग करके या लोकेशन के बारे में लिखकर नागरिक सोशल मीडिया पर कलेक्टर नरसिंहपुर के फेसबुक पेज के मैसेज इन बाक्स पर या कलेक्टर नरसिंहपुर के ट्वीटर हैंडल पर सीधे पोस्ट कर सकते हैं। कलेक्टर लोगों को उस समस्या से निजात दिलाएंगे।
जिला प्रशासन ने इसके लिए जिले में एक नई पहल की है। इस पहल का नाम सेंड द पिक कैम्पेन है। इस सिलसिले में कलेक्टर रोहित सिंह ने जिले के नागरिकों से आग्रह किया है कि जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन की टीम का प्रयास होगा कि तत्काल समस्या का निदान करेंगे। इससे न केवल लोगों की रोजमर्रा की समस्याओं का त्वरित समाधान ही होगा बल्कि जनता और प्रशासन के बीच की दूरी घटेगी। इस पहल से नरसिंहपुर जिले की जनता और जिला प्रशासन के बीच बढिय़ा तालमेल बनेगा और हम लोगों को अच्छा प्रशासन मुहैया करा सकेंगे। कलेक्टर रोहित सिंह ने बताया है कि फील्ड विजिट के दौरान उन्हें आम जनता और सोशल मीडिया से जुड़े जिले के नागरिकों के माध्यम से खराब सड़क, गंदगी आदि अव्यवस्था से संबंधित जानकारी मिली थी। लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खराब सड़क आदि के फोटो भेजे थे। गौरतलब है कि विगत दिनों पत्रिका ने शहर में जगह जगह गंदगी के ढेर एवं सीवर लाइन के काम की वजह से सड़कों को खोद कर डालने से नागरिकों को हो रही परेशानियों पर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो