गांव में बेची जा रही है अवैध शराब

गांव में बेची जा रही है अवैध शराब
wine

किशोरों का भविष्य हो जाएगा अंधकारमय  बंद नहीं होने पर महिलाएं करेंगी आंदोलन


नरसिंहपुर। गरगटा में अवैध तरीके से शराब बेची जा रही है। इससे बच्चे एवं महिलाओं को परेशानी हो रही है। गांव में शराब पीने के बाद लोग आपस में गाली-गलौज करने लगते हैं। इससे बच्चों एवं महिलाओं का घरों से निकलना मुश्किल हो जाता है। महिलाएं हैंडपंप पर ठीक से पानी भी नहीं भर पाती है। यह बात गरगटा की महिलाओं सहित अन्य लोगों ने कलेक्ट्रेट में कही। महिलाओं ने अवैध शराब एवं जुआ बंद करने की मांग को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।
दिए ज्ञापन में मांग करते हुए बताया कि अवैध तरीके से शराब बेचे जाने की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर की जा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। हम लोग साल 2015 से आवेदन दे रहे हैं लेकिन इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाए जाने से शराब बेचने वालों की हिम्मत बढ़ती जा रही है। यदि गांव में शराब बंद नहीं की जाती है तो गांव के सभी पढऩे वाले बच्चों का भविष्य अंधकार में तब्दील हो जाएगा। इसलिए इस दिशा में उचित कदम उठाए जाएं। यदि शराब बंद करने की दिशा में कोई पहल नहीं की जाती है तो महिलाएं आंदोलन करेगी,जिसकी जवाबदारी  प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने के अवसर पर गुला बाबई,शांति राजपूत,अंजली राजपूत,पूनाबाई,सरोजबाई, जयश्रीबाई,मनोहर सिंह आदि शामिल रहे।


Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned