खबर का असर-अंतत: सीएमएचओ ने दी विधायक निधि से खरीदी जा रही सामग्री की जानकारी

कोरोना के उपचार में विधायक निधि से उपकरणों की खरीद में असंतोष शीर्षक से बुधवार को पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद सीएमएचओ ने गाडरवारा विधायक सुनीता पटेल को उनकी विधायक निधि से कोरोना प्रबंधन के लिए खरीदी जा रही सामग्री की जानकारी दे दी है

By: ajay khare

Updated: 09 Jun 2021, 09:50 PM IST

नरसिंहपुर. कोरोना के उपचार में विधायक निधि से उपकरणों की खरीद में असंतोष शीर्षक से बुधवार को पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद सीएमएचओ ने गाडरवारा विधायक सुनीता पटेल को उनकी विधायक निधि से कोरोना प्रबंधन के लिए खरीदी जा रही सामग्री की जानकारी दे दी है। सीएमएचओ ने उन्हें एक पत्र के माध्यम से उनकी विधायक निधि से खरीदे जा रहे चिकित्सा संबंधी सामग्री की सूची दी है। जिसमें बताया है कि गाडरवारा, साईंखेड़ा, चीचली और सालीचौका के अस्पतालों के लिए जो २५ लाख रुपए की राशि दी थी उसमें से ८१२४३० रुपए की सामग्री खरीदी है और १६८७५७० रुपए शेष हैं। व्यय की गई राशि में से गाडरवारा, साईंखेड़ा, चीचली और सालीचौका के अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, पल्स ऑक्सीमीटर, फेस शील्ड सेनेटाइजर स्टेंड,सेनेटाइजर मशीन, फॉङ्क्षगग मशीन, डिजिटल बीपी मशीन, आईआर थर्मोमीटर आदि खरीदे गए हैं। पत्र में यह जानकारी दी गई है कि कितनी संख्या में और किस दर से कौन सी सामग्री खरीदी गई है।
वर्जन
सीएमएचओ अभी तक जानकारी प्रदान नहीं कर रहे थे और बहानेबाजी कर रहे थे पर पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद उन्होंने विधायक निधि से प्रदान किए गए २५ लाख में से ८१२४३० रुपए की सामग्री खरीदने का विवरण उपलब्ध करा दिया है।
सुनीता पटेल, विधायक गाडरवारा.
-------------------

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned