scriptबढ़ रहे कोरोना के मरीज फिर भी सुरक्षा उपायों की कर रहे अनदेखी | Increasing Corona patients are still ignoring safety measures | Patrika News

बढ़ रहे कोरोना के मरीज फिर भी सुरक्षा उपायों की कर रहे अनदेखी

locationनरसिंहपुरPublished: Feb 28, 2021 10:49:34 pm

Submitted by:

ajay khare

देश के कई हिस्सों सहित मध्यप्रदेश के कुछ जिलों मेें कोरोना के मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है। इस जिले में भी जहां 20 फरवरी तक 11 एक्टिव केस थे वहीं अब इनकी संख्या 16 हो गई है।

कोरोना वायरस का टीका छत्तीसगढ़ में 30 लाख लोगों को लगेगा

कोरोना वायरस का टीका छत्तीसगढ़ में 30 लाख लोगों को लगेगा

पत्रिका सरोकार.नरसिंहपुर. देश के कई हिस्सों सहित मध्यप्रदेश के कुछ जिलों मेें कोरोना के मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है। इस जिले में भी जहां 20 फरवरी तक 11 एक्टिव केस थे वहीं अब इनकी संख्या 16 हो गई है। कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए एक बार फिर लोगों को इससे बचाव के उपायों पर अमल करने की जरूरत है पर लोग इसकी अनदेखी कर रहे हैं। कोरोना से बचाव के लिए प्राथमिक सुरक्षा कवच के रूप में मास्क लगाने की सलाह दी जाती है पर न तो लोग मास्क लगाने के प्रति गंभीर हैं और न ही दो गज दूरी के नियम का पालन कर रहे हैं। जिला मुख्यालय पर ही लोग इसकी धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं संक्रमण से बचने के लिए लोगों को यह सलाह दी जाती है कि वे जरूरी न होने पर अस्पताल न जाएं और यदि जाएं तो मास्क जरूर लगाएं पर यहां भी लोग बिना मास्क के नजर आते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो