scriptसीटीई के निरीक्षण में कई कार्यों में मिली खामियां | Insufficiency of many tasks in the inspection of CTE | Patrika News

सीटीई के निरीक्षण में कई कार्यों में मिली खामियां

locationनरसिंहपुरPublished: Mar 07, 2019 09:05:45 pm

Submitted by:

ajay khare

शासन के मुख्य तकनीकी परीक्षक ने अपनी टीम के साथ किया जिले के प्रमुख निर्माण कार्यों का निरीक्षण

âéàæèÜçâ´ãU ¿æñãUæÙ, SÅðUàæÙ»´Á ÍæÙæ ÂýÖæÚUè

road

नरसिंहपुर । मध्य प्रदेश शासन के मुख्य तकनीकी परीक्षक सीपी अग्रवाल ने आज यहां निर्माण कार्यों से संबंधित विभिन्न एजेंसियों के अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक ली। जिसमें उन्होंने निर्माणाधीन कार्यों की जानकारी ली और क्वालिटी कंट्रोल को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सभी कार्यों को समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण तरीके से करने के निर्देश दिए। बैठक में लोक निर्माण, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, पीआईयू, डब्ल्यूआरडी, इरीगेशन, पीएचई सहित सभी प्रमुख विभागों के कार्यपालन यंत्री व जीएम मौजूद रहे ।
मुख्य तकनीकी परीक्षक अग्रवाल ने समीक्षा बैठक के बाद जिले में चल रहे निर्माण कार्यों का अपनी टीम के साथ निरीक्षण किया । उनकी टीम में अलग अलग विभागों के करीब 8 लोग थे जिन्होंने अलग अलग जगहों पर जाकर निरीक्षण किया । अग्रवाल ने करेली में रेलवे ओवर ब्रिज और अन्य स्थान पर सीसी रोड का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कार्य को लेकर कुछ कमी पाए जाने पर संबंधित अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए।
वर्जन
कुछ जगहों पर निर्माण कार्यों में कुछ कमियां पाई गई हैं जिन्हें दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है । अधिकारियों से कहा गया है कि वह नियमित निरीक्षण और गुणवत्ता का परीक्षण करते रहें ताकि काम गुणवत्तापूर्ण व समय पर पूरा हो सके।
सीपी अग्रवाल, मुख्य तकनीकी परीक्षक मप्र शासन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो