कोरोना संक्रमण के 94 संदिग्ध मामलों की जांच, २ आइसोलेशन में 92 होम आइसोलेशन में

जिले में 29 मार्च तक सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 293 मरीजों की जांच की गईए जिसमें कोरोना के संक्रमण के 94 संदिग्ध केस जांचे गये

By: ajay khare

Published: 30 Mar 2020, 09:08 PM IST

नरसिंहपुर. जिले में 29 मार्च तक सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 293 मरीजों की जांच की गईए जिसमें कोरोना के संक्रमण के 94 संदिग्ध केस जांचे गये तथा 92 मरीजों को होम आईसोलेशन में भेजा गया। जिले में कुल 2 मरीजों को अस्पताल में आईसोलेट किया गया तथा जिले में भारत शासन की गाईडलाईन अनुसार कुल 15 सेम्पल लिये गये। जांच उपरांत 13 नेगेटिव आये हैं। जिले में वर्तमान में किसी मरीज का सैंपल पॉजीटिव नहीं पाया गया। दो सेंपल की रिपोर्ट अप्राप्त है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी नरसिंहपुर ने बताया कि नोवल कोरोना वायरस. 29 मार्च तक जिला चिकित्सालय नरसिंहपुर में सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 68 मरीजों की जांच की गईए जिसमें कोरोना के संक्रमण के 20 संदिग्ध केस जांचे गये तथा 18 मरीजों को होम आईसोलेशन में भेजा गया। जिला चिकित्सालय में दो रोगियों को आईशोलेट किया गया।
विकासखंड करेली की स्वास्थ्य संस्थाओं में सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 38 मरीजों की जांच की गई। जिसमें कोरोना के संक्रमण के 24 संदिग्ध केस जांचे गये तथा 24 मरीजों को होम आईसोलेशन में भेजे गये।
विकासखंड गोटेगांव की स्वास्थ्य संस्थाओं में सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 14 मरीजों की जांच की गई। जिसमें कोरोना के संक्रमण के 4 संदिग्ध केस जांचे गये तथा 4 मरीजों को होम आईसोलेशन में भेजा गया।
विकासखंड सांईखेड़ा की स्वास्थ्य संस्थाओं में सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 13 मरीजों की जांच की गई। जिसमें कोरोना के संक्रमण के 5 संदिग्ध केस जांचे गये तथा 5 मरीजों को होम आईसोलेशन में भेजा गया।
विकासखंड बाबई चीचली की स्वास्थ्य संस्थाओं में सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 19 मरीजों की जांच की गई। जिसमें 2 संदिग्ध केस जांचा गया तथा 2 मरीज होम आईसोलेशन में भेजा गया।
विकासखंड चांवरपाठा की स्वास्थ्य सस्थाओं में सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 89 मरीजों की जांच की गई। जिसमें कोरोना के संक्रमण के 31 संदिग्ध केस जांचे गये तथा 31 मरीजों को होम आईसोलेशन में भेजा गया।
विकासखंड नरसिंहपुर ग्रामीण की स्वास्थ्य संस्थाओं में सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 13 मरीजों की जांच की गई। जिसमें कोरोना के संक्रमण के 5 संदिग्ध केस जांचे गये तथा 5 मरीजों को होम आईसोलेशन में भेजा गया।
सिविल अस्पताल गाडरवारा में सर्दी खांसी की ओपीडी संख्या 4 बजे तक कुल 39 मरीजों की जांच की गई जिसमें 17 संदिग्ध केस जांचे गये तथा 17 मरीजों को होम आईसोलेशन में भेजा गया।

Corona virus
ajay khare Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned