scriptइस पुलिस वाले ने जबलपुर, सतना और बैतूल के यात्रियों के भी पार किए थे नकदी और कीमती सामान | Jabalpur, Satna and Betul passengers recovered stolen goods | Patrika News

इस पुलिस वाले ने जबलपुर, सतना और बैतूल के यात्रियों के भी पार किए थे नकदी और कीमती सामान

locationनरसिंहपुरPublished: Apr 30, 2019 11:55:02 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

प्रधान आरक्षक की वर्दी पहनकर ट्रेनों में चोरी करने वाले आरोपी का मामला

ppolice

Jabalpur, Satna and Betul passengers recovered stolen goods

गाडरवारा। पुलिस की वर्दी पहनकर ट्रेनों में चोरी करने वाले युवक की निशानदेही पर पुलिस ने कैमरा मंगलसूत्र और लेपटॉप सहित अन्य सामान जब्त किया है। जीआरपी ने 25 अप्रैल को मुखबिर की सूचना पर एक 22 वर्षीय युवक आरोपी शुभम बडक़ुर उर्फ शिवम पिता देवीसिंह बडक़ुर निवासी ग्राम डूमर थाना बनखेड़ी जिला होशंगाबाद को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था। पूर्व में आरोपी के कब्जे से 11 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 10 ट्राली बैग, तीन घड़ी समेत चार लाख रुपए से अधिक का माल बरामद किया गया था। इसके उपरांत आरोपी शुभम बडक़ुर के खिलाफ धारा 171, 419, 420 का मामला कायम कर उसे न्यायालय से पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

 

पूछताछ करने पर उसके कब्जे से फरियादी रागिनी चौहान निवासी बैतूल का एक ट्रॉली बैग जब्त किया गया। जिसमें इस्तेमाल किए जाने वाले कपड़े डिजिटल कैमरा समेत कुल 24,400 रुपए का सामान बरामद किया गया। निधि पांडे निवासी सतना का एक मय कपड़ों का ट्रॉली बैग एवं सोने का मंगलसूत्र सहित 35,000 रुपए का सामान जब्त किया गया है। इसी प्रकार दीपक सैनी निवासी जबलपुर का चोरी गया एक लैपटॉप 40,000 रुपए का बरामद करने में सफलता मिली है। पूछताछ के बाद आरोपी के कब्जे से 96,400 का सामान और जब्त किया है। अब तक कुल पांच लाख एक हजार रुपए का सामान जब्त किया जा चुका है। कार्रवाई में जीआरपी थाना प्रभारी बीपी पांडे, वरिष्ठ आरक्षक योगेश पचौरी, आरक्षक मिहीलाल, प्रदीप पटेल, विमलेश ठाकुर की अहम भूमिका रही। टीम का उत्साह एवं मनोबल बढ़ाने पुलिस अधीक्षक रेल जबलपुर ने नगद इनाम से पुरस्कृत किए जाने की अनुशंसा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो