जनपद पंचायत अध्यक्ष संतोष दुबे के घर जीएसटी विभाग की दबिश, खंगाले दस्तावेज

जनपद पंचायत अध्यक्ष और सड़क निर्माण ठेकेदार संतोष दुबे के कामथ वार्ड स्थित निवास पर बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे जीएसटी एंटी इवेजन ब्यूरो की टीम पहुंची और दस्तावेजों की जांच शुरू की। टीम ने उनके पैतृक निवास कमोदी जाकर भी जीएसटी से संबंधित दस्तावेजों की जांच की है।

By: ajay khare

Published: 17 Feb 2021, 10:47 PM IST

गोटेगांव. जनपद पंचायत अध्यक्ष और सड़क निर्माण ठेकेदार संतोष दुबे के कामथ वार्ड स्थित निवास पर बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे जीएसटी एंटी इवेजन ब्यूरो की टीम पहुंची और दस्तावेजों की जांच शुरू की। टीम ने उनके पैतृक निवास कमोदी जाकर भी जीएसटी से संबंधित दस्तावेजों की जांच की है।
जानकारी के अनुसार स्टेट जीएसटी एन्टी इवेजन ब्यूरो जबलपुर संभाग के कमिश्नर सुनील मिश्रा के नेतृत्व में तीन वाहनों से 15 सदस्यीय टीम सबसे पहले पुलिस थाना गोटेगांव पहुंची और यहां से पुलिस बल लेकर दुबे के घर पहुंची। दुबे उस समय अपने घर पर मौजूद थे। इस दौरान न तो किसी को घर से बाहर जाने दिया न अंदर आने दिया गया। दल के सदस्य एसके चौबे ने पत्रिका को बताया कि एक शिकायत मिलने के बाद छापे की कार्रवाई की गई है जांच में वक्त लग सकता है। जांच पूरी होने पर मीडिया को विस्तार से जानकारी दी जाएगी। गोटेगांव में दुबे के निवास पर छानबीन के साथ ही अधिकारियों ने कमोदी गांव में उनके पैतृक निवास पर भी दस्तावेज खंगाले। जनपद पंचायत अध्यक्ष संतोष दुबेे के भाजपा के सक्रिय नेता होने के कारण उनके खिलाफ जीएसटी की कार्रवाई को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का दौर प्रारम्भ हो गया। जीएसटी विभाग इस बात की जानकारी एकत्र कर रहा है कि उनके द्वारा कहां कहां सरकारी कार्य किए गए और कितनी सम्पत्ति किस तरह से अर्जित की गई।

-------------------------

GST
ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned