script

16 साल की सिस्टर इन लॉ को लेकर भागा जीजा, जानें पुलिस ने क्या कहा

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 13, 2019 07:40:29 pm

पुलिस ने मामला दर्ज करने की बजाय परिजनों को समझा कर घर वापस लौटाया

jeja ran for 16 years old sister in law, know what the police said

jeja ran for 16 years old sister in law, know what the police said

गोटेगांव। समीपवर्ती मवई पिपरिया गांव निवासी एक परिवार की नाबालिग ***** को उसका सगा जीजा लेकर भाग गया। परिवारजनों ने नाबालिग लडक़ी को वापस करने का बहुत प्रयास किया नहीं मानने पर पुलिस थाना में बच्ची की मार्कसीट लेकर पहुंचे मगर पुलिस ने मामला कायम करने की अपेक्षा उसको समझा कर वापस कर दिया।
जिस लडक़ी से युवक की शादी हुई थी वह एक बच्ची को जन्म देने के बाद इस दुनिया में नहीं रही। पांचवें नम्बर की लडक़ी जिसकी उम्र १६ साल है उससे विवाह करने के लिए परिवारजनों का प्रस्ताव आया था तो लडक़ी पक्ष के सदस्यों ने कहा कि अभी नाबालिग है यह जब बालिग हो जाएगी तब विवाह कर देंगे मगर यह बात चौथे नम्बर के दामाद को समझ में नहीं आई और गोटेगांव बैंक कार्य से आया दामाद नाबालिग ***** को लेकर फरार हो गया जिसका पता नहीं चल रहा है।

इधर जमीन हड़पने पर आत्मदाह की दी चेतावनी
समीपवर्ती मुंगली गांव निवासी टीकाराम पिता कोमल चंद राय ने साढ़े तीन एकड़ जमीन पर कब्जा कर लेने से पीडि़त होकर आत्मदाह की चेतावनी दी है। उसने कहा है कि वह अपने परिवार के साथ २८ जून को तहसील कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेगा। इस संबंध में अनुविभागीय अधिकारी जीसी डहेरिया का कहना है कि यह मामला १९९४ का है जिसमें गलत तरीके से टीकाराम की जमीन नरेश राय ने अपने नाम कराई। इस मामले में एसडीएम कोर्ट से टीका राम के पक्ष मे फैसला गया तो नरेश राय ने कमिश्नर से स्टे प्राप्त कर लिया। जब तक उक्त कोर्ट से निराकरण नहीं होगा तब तक उक्त जमीन को टीका राम के नाम से करना संभव नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो