scriptमादक पदार्थों की तस्करी रोकने में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी | Kareli police arrested drug smuggler | Patrika News

मादक पदार्थों की तस्करी रोकने में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

locationनरसिंहपुरPublished: Jul 02, 2020 04:13:47 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-एक गिरफ्तार, माल जब्त-मादक पदार्थ बरामद करने वाली टीम होगी पुरस्कृत

बरामद गांजा

बरामद गांजा

नर्सिंगपुर. जिले में धड़ल्ले से हो रही मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर परेशान जिला पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने एक युवक को पकड़ कर उसके पास भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीला पदार्थ जब्त किया है। अब पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर उसके गैंग के सरगना का पता लगाने में जुटी है।
करेली पुलिस के अनुसार मंगलवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि रायसेन जिले के देवरी थानाक्षेत्र के सांईखेड़ा सागर ग्राम निवासी अनिकेत 6 किलो गांजा बेंचने बाइक से आया है। इस पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने आनन-फानन में उसे पकड़ने की रणनीति बनाई और फोर्स को रवाना कर दिया। पुलिस की इस तत्परता का परिणाम रहा कि एनएच 44 पर स्थित एक ढाबा के पास अनिकेत को पकड़ा गया। उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से गांजा बरामद हुआ। करेली थाना प्रभारी अनिल सिंघई ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है कि वह किसे गांजा बेंचने आया था और यह गांजा कहां से लेकर आया। करेली पुलिस के मुताबिक अनिकेत के पास 6 किलो गांजा बरामद हुआ है जिसकी कमत लगभग 70 हजार रुपये है। गिरफ्तार युवक के विरुद्ध एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
इस कार्रवाई में एसआई रोहित पटैल, प्रधान आरक्षक पुनीत कटारे, सुरेंद्र शर्मा,आरक्षक कुलदीप, सोमकुंवर, राजेश बागरी, सतेंद्र बागरी, कीरत विश्वकर्मा, रामराव पवार, संजय ठाकुर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

ट्रेंडिंग वीडियो