scriptबलि देने के लिए बच्चे की किडनैपिंग, ग्रामीणों की सजगता से पकड़ाए आरोपी | Kidnapping of a child with the intention of sacrificing | Patrika News

बलि देने के लिए बच्चे की किडनैपिंग, ग्रामीणों की सजगता से पकड़ाए आरोपी

locationनरसिंहपुरPublished: Sep 19, 2021 06:52:04 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

ग्रामीणों और पुलिस की तत्परता से बची बच्चे की जान…घटनास्थल प बलि दिए जाने से जुड़े साक्ष्य…

narsinghpur.jpg

नरसिंहपुर. मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ग्रामीणों और पुलिस की तत्परता के चलते एक 11 साल के बच्चे को वक्त रहते अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया गया है। पुलिस को इस तरह के साक्ष्य भी मिले हैं जिससे बच्चे की किडनैपिंग के पीछे बच्चे की बलि देने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ में जुटी हुई है। मामला जिले के तेंदूखेड़ा थाने का है ।


बलि के लिए बच्चे की किडनैपिंग !
प्राप्त जानकारी के मुताबिक तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत शनिवार को एक 11 साल के बच्चे का अपहरण हो गया था। परिजन ने बच्चे की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला जिसके बाद करीब 12 बजे रात को परिजन ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट तेंदूखेड़ा थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और बच्चे की तलाश की, पुलिस साइबर सेल की मदद से मोबाइल लोकेशन के आधार पर बच्चे की तलाश कर रही रही थी कि इसी बीच सिलवानी के पास छींद गांव में कुछ संदिग्ध लोग बच्चे के साथ ग्रामीणों को नजर आए।

 

ये भी पढ़ें- 3 साल के बेटे ने पुलिस को बताया कैसे पापा ने मम्मी को मार डाला !

 

जब ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी बच्चे को छोड़कर भाग गए। हालांकि इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी और भाग रहे बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिस जगह पर आरोपी बच्चे को लेकर पहुंचे थे वहां कुछ ऐसी सामग्री मिली है जिससे आशंका है कि आरोपी बच्चे की बलि देने वाले थे। तेंदूखेड़ा पुलिस के अनुसार बच्चे की अपहरण की घटना को बलि दिए जाने से भी जोड़कर देखा जा रहा है। घटनास्थल पर कुछ इस तरह के साक्ष्य मिले हैं जो ये आशंका जता रहे हैं कि बच्चे की किडनैपिंग बलि देने के लिए की गई थी। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के बाद ही बच्चे के किडनैपिंग के पीछे की सही वजह सामने आ पाएगी।
देखें वीडियो- चलती बाइक पर लव कपल ने पार की हदें

https://youtu.be/SOXM-YQxPV4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो