scriptबारात देख रहे बालक को नशे में चूर बारातियों ने चाकुओं से गोदा | Knife attack on the boy | Patrika News

बारात देख रहे बालक को नशे में चूर बारातियों ने चाकुओं से गोदा

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 20, 2019 06:51:00 pm

जबलपुर से बारात लेकर जमुनिया गांव पहुंचे युवकों ने दिया वारदात को अंजाम, घायल की हालत गंभीर

Knife attack

Knife attack on the boy

गोटेगांव। थानान्तर्गत जमुनिया गांव में एक शादी समारोह में जबलपुर से आए बारातियों ने एक किशोर पर चाकू से दनादन वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के समय वहां पर अफरा-तफरी मच गई। मौके का फायदा उठाकर हमलावर फरार हो गए। किस बात को लेकर यह हमला किया गया है अभी कारण अज्ञात है। घायल को खून से लथपथ अवस्था में सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत होने पर जबलपुर रैफर कर दिया गया। जबलपुर से घायल के कथन लेने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
जानकारी के अनुसार जमुनिया गांव में निकराम मल्लाह की बच्ची की शादी थी। जबलपुर के ग्वारीघाट से बारात आई थी। बारात आने के पहले तक वहां का अच्छा माहौल था। लेकिन बारात के गांव पहुंचते ही माहौल बदल गया। बताया जा रहा है कि बारात में आए लोग नशे में थे। जब बारात गांव पहुंची तो वहां गांव के बच्चे भी मौजूद थे। किसी बात पर बाराती ने चाकू निकाल कर बालक बलराम मल्लाह (१६) के गले, पेट और पीठ पर प्रहार कर घायल कर दिया गया। हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गए।
बालक के पिता रामदास मल्लाह ने बताया कि गंभीर हालत में बालक को उठा कर गोटेगांव सरकारी अस्पताल ले गए। घटना की जानकारी १०० डॉयल पर दी गई उसकी हालत नाजुक होने पर रात को ही जबलपुर ले जाकर भर्ती किया गया। बालक के चाचा ने बताया कि बालक पर चाकू से प्रहार करने वाले दो लोगों शिवम गोस्वामी और लल्ला मल्लाह ग्वारीघाट जबलपुर निवासी के नाम सामने आए हंै। गोटेगांव पुलिस का कहना है कि यहां पर कोई मामला कायम नहीं किया गया है क्योंकि घायल को जबलपुर पहुंचा दिया गया है। जबलपुर लाठगांव पुलिस घायल के कथन लेकर डायरी गोटेगांव पहुंचाएगी उसके बाद यहां पर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो