शाम ढलते ही हाट बाजार में अखरती है लाइट की कमी

शाम ढलते ही हाट बाजार में अखरती है लाइट की कमी

Amit Sharma | Publish: Apr, 23 2019 08:44:22 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 08:44:23 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

शाम ढलते ही हाट बाजार में अखरती है लाइट की कमी

शाम ढलते ही हाट बाजार में अखरती है लाइट की कमी
अव्यवस्थाओं का शिकार होकर रह गया सोमवारा बाजार

नरसिंहपुर/करेली -नगर का सोमवारा बाजार इन दिनों अव्यवस्था शिकार हो गया है। इस साप्ताहिक हाट बाजार में स्ट्रीट लाइन का अभाव होने से यहां के दुकानदारों और ग्राहकों को शाम ढलते ही अंधेरे की समस्या का सामना करना पड़ता है। वहीं दूसरी ओर यहां नालियों के खुले होने के कारण शेड में दुकान लगाने वाले दुकानदारों को भी परेशानी उठाना पड़ती है। दुकानदारों का कहना है नाली खुले होने के कारण कई बार यहां ग्राहक गिर जाते या फिर दुकान पर रखा सामान नाली में गिर जाता है। इसलिये उन्हे हर सोमवार को नाली ढंकने के लिए टेबिलें किराये स ेलेना पड़ती है। इसके अलावा यहां आवारा मवेशियों ने खरीदारों व दुकानदारों की परेशानी और बढ़ा दी है। जिसके कारण बाजार में पैदा होने वाली अव्यवस्था से खरीदारों को हर सप्ताह दो-चार होना पड़ता है। ज्ञात हो नपा का राजस्व अमला साप्ताहिक बाजार से हर हफ्ते तकरीबन दस हजार रुपए के राजस्व की वसूली करता है। लेकिन इसके एवज में वह दुकानदारों,ग्राहकों को बुनियादी सुविधाएं भी मुहैया नहीं करा रहा है। इससे परेशान दुकानदारों में बन्टू साहू आशीष गुप्ता राहुल नेमा देवीसाहु कोमल साहू अन्नू सोनी गुड्डू साहू आदि ने यहां समुचित व्यवस्थाएं उपलब्ध कराये जाने की मांग की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned