scriptरात रात भर बंद हो रही नगर की लाइट : गर्मी में करवटें बदलते रहे लोग | Lights of city closed overnight: people changing the grief in summer | Patrika News

रात रात भर बंद हो रही नगर की लाइट : गर्मी में करवटें बदलते रहे लोग

locationनरसिंहपुरPublished: Apr 28, 2019 03:32:54 pm

Submitted by:

ajay khare

शुक्रवार को शाम पांच बजे से बिजली का आना जाना लगा रहा। इसके बाद जो रात को 11 बजे लाइट गई तो दूसरे दिन शनिवार को सुबह नौ बजे आई। इससे रात भर लोग गर्मी एवं मच्छरों से परेशान हुए।

Bijli gul

Bijli gul

सांईखेड़ा। नगर परिषद साईंखेड़ा वैसे ही कई समस्याओं से जूझ रही है। इनमें जगह जगह गंदगी के ढेर नालियां ओवरफ्लो, चोक होने एवं रोडों से गंदा पानी बहने से नगर में मच्छरों की तादाद बढ़ रही है। जिनके काटने से मौसमी बीमारी हो रही है। नगर में लगे स्ट्रीट लाइट के अनेक खंभे शो पीस बने खड़े हैं। रही सही कसर बिजली विभाग की मेहरबानी से पूरी हो रही है। जिसमें शुक्रवार को शाम पांच बजे से बिजली का आना जाना लगा रहा। इसके बाद जो रात को 11 बजे लाइट गई तो दूसरे दिन शनिवार को सुबह नौ बजे आई। इससे रात भर लोग गर्मी एवं मच्छरों से परेशान हुए। वहीं छोटे छोटे बच्चों की रात भर नींद नहीं लगी। लोगों का कहना है जब गर्मी की शुरुआत में यह कंडीशन है तो आगे गर्मी में न जाने बिजली विभाग की मेहरबानी लोगों पर और कैसी गुजरेगी।
जब रात को ही विभाग के ओआईसी पुरुषोत्तम धुर्वे से पूछा गया तो उन्होंने बताया देवरी और बनवारी के बीच लाइन फाल्ट है। उसको ठीक करने के बाद ही लाइट चालू की जाएगी। उसके बाद भी रात भर लाइट बंद रही।
शनिवार को हुई गुल
इसके बाद शनिवार को भी शाम से बिजली का आना, जाना चलता रहा। लोगों के मुताबिक अनेक जगह शनिवार रात को बेहद कम वोल्टेज होने से पंखे कूलर नहीं चले, लोग रात भर परेशान होते रहे। इससे सबसे ज्यादा परेशानी उन शिक्षकों को बताई गई। जिन्हे रविवार सुबह से गोटेगांव तहसील में चुनाव डयूटी पर जाना था। बहरहाल लोगों ने विभाग से उचित सुधार की अपेक्षा जताई है। ताकि मनमानी राशि के बिल अदा करने के बावजूद बिजली की किल्लत से जूझना न पड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो