scriptनकाबपोशों ने फिल्मी स्टाइल में पार किए 9 लाख | loot 9 laksh, Liquor Store, Farm, Weapon, Suatala, Police, FIR | Patrika News

नकाबपोशों ने फिल्मी स्टाइल में पार किए 9 लाख

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 21, 2021 11:20:39 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

राजमार्ग चौराहे पर दिया वारदात को अंजाम

नकाबपोशों ने फिल्मी स्टाइल में पार किए 9 लाख

नकाबपोशों ने फिल्मी स्टाइल में पार किए 9 लाख

तेंदूखेड़ा. बुधवार की रात्रि लगभग 10:30 बजे के लगभग वंशिका कंस्ट्रक्शन राजमार्ग चौराहे पर स्थित अंग्रेजी एवं देशी शराब दुकानों में दो फ ोरव्हीलर वाहनों में मुंह पर कपड़ा बांधकर आये 10-15 लोग सीधे फिल्मी स्टाइल में घुसकर लगभग 9 लाख 70 हजार रूपये लूटकर फ रार हो गये। जबकि देशी शराब दुकान की एक ड्राज भी उठाकर ले गये।जिसमें कागज के पूरे नोट निकालकर ड्राज समीप में ही एक खेत में डालकर भाग खड़े हुये। ड्राज में कुछ 10 रूपये के सिक्के शेष लगभग 2 हजार के आस पास बताये जा रहे है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में भय का वातावरण देखा जा रहा है। लोगों में असुरक्षा की भावना महसूस की जा रही है। घटना के संबंध में दुकान पर रहने वाले कर्मचारी ने बताया कि लुटेरे सीधे धारदार हथियार लेकर सामने तरफ से पत्थर फेंकते हुये भीतर दुकान में जा घुसे और सीधे ड्राज छोडऩे को कहा, दो-दो लोग दोनों तरफ कैश निकालते रहे, राशि के साथ एक ब्लैक डॉग और एक ब्लेक लेबिल शराब की बोतल भी साथ ले भागे हंै,जिसकी प्राथमिकी थाना सुआतला में दर्ज कराई गई।
इनका कहना है
रात्रि लगभग 10. 30 बजे अंग्रेजी एवं देशी शराब दुकानों पर डकैती हुई है। इसकी जानकारी पुलिस थाने में आते ही पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची। उसके पूर्व ही अपराधी भाग चुके थे, तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्रवाई जारी है।
विजय सेन प्रभारी पुलिस थाना सुआतला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो