एक ट्रैक पर लेटा, दूसरा यात्री ट्रेन से गिरा, दोनों की मौत

एक ट्रैक पर लेटा, दूसरा यात्री ट्रेन से गिरा, दोनों की मौत
Lying on a track, another passenger dropped by train, both died

Narendra Shrivastava | Publish: Jun, 23 2019 12:00:36 AM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

श्रीधाम रेलवे स्टेशन सीमा क्षेत्र में हुईं घटनाएं, एक की जांच जीआरपी कर रही तो दूसरे की जांच गोटेगांव पुलिस

गोटेगांव। श्रीधाम रेलवे स्टेशन सीमा क्षेत्र में शुक्रवार-शनिवार की रात २ लोगों की टे्रन से कटने से मौत हो गई। एक मामले की जांच जीआरपी पुलिस कर रही है तो दूसरे की जांच गोटेगांव पुलिस थाना के अधिकारी कर रहे हंै। क्षेत्र में खबर फैलते ही लोगों को हुजूम लग गया। शवों को देखकर लोगों के मन विचलित हो गए। क्षतविक्षत अवस्था में शव होने से पुलिस को भी एकत्रित करने में मुश्किल का सामना करना पड़ा।
स्थानीय जाग्रति कॉलोनी निवासी प्रदीप शुक्ला पिता शारदा प्रसाद शुक्ला (४८) जो पूर्व समय में मैदा मिल में कार्य करता था ने शुक्रवार की रात श्रीधाम रेलवे प्लेटफॉर्म के सामने पटरी पर अपनी गर्दन रख दी और मौत को गले लगा लिया। सुबह उसकी शिनाख्त हुई, जीआरपी ने पंचनामा के बाद शव का पीएम करवाया। शारदा प्रसाद ने किन कारणों से यह आत्मघाती कदम उठाया है इसकी जानकारी नहीं लगी है। परिजनों के बयान और जांच के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
वहीं श्रीधाम करकबेल लाइन की ओर सिंगवाहनी मढिय़ा के पास रात को चलती टे्रन से एक यात्री की गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उसके पास जो आधार कार्ड और मोबाइल मौजूद था उसके अनुसार वह उत्तरप्रदेश का निवासी है। उसके परिवार के सदस्यों से सम्पर्क कर पुलिस ने जानकारी दी है। उसके क्षतविक्षत शव को उठा कर पुलिस ने शवगृह में रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद पीएम कराया जाएगा और शव को सौंपा जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned