scriptभीषण सड़क हादसा: ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत, 11 घायल, ट्रक में छिपकर आगरा जा रहे थे मजदूर | Madhya Pradesh: 5 labourers died due to truck overturning | Patrika News

भीषण सड़क हादसा: ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत, 11 घायल, ट्रक में छिपकर आगरा जा रहे थे मजदूर

locationनरसिंहपुरPublished: May 10, 2020 10:39:11 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

सभी मजदूर तेलंगाना से आगरा अपने घर जा रहे थे।

भीषण सड़क हादसा: ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत, 11 घायल, ट्रक में छिपकर आगरा जा रहे थे मजदूर

भीषण सड़क हादसा: ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत, 11 घायल, ट्रक में छिपकर आगरा जा रहे थे मजदूर

नरसिंहपुर. मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक भीषण हादसा हो गया है। हादसे में पांच मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 11 गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल, मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पाठा गांव के पास आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिस कारण 5 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक में करीब 18 मजदूर सवार थे। ये सभी मजदूर हैदराबाद से यूपी जा रहे थे। हालांकि अभी इसकी पहचान नहीं हो सकी है कि मृतक यूपी के किएस जिले के हैं।
जानकारी के अनुसार, हादसा एनएच 44 नरसिंहपुर और सिवनी सीमा के बीच हुआ है। ट्रक पलटने से 15 मजदूर इसके नीचे दब गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर कलेक्टर और एसपी पहुंच गए। नरसिंहपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया कि यह सभी मजदूर ट्रक में छिपकर अपने घर जा रहे थे।
https://twitter.com/ANI/status/1259254609664593921?ref_src=twsrc%5Etfw
सभी का कोरोना टेस्ट होगा
सिविल सर्जन अनिता अग्रवाल के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल दो लोगों को जबलपुर रेफर कर दिया गया है। इसमें से एक को सिर में गंभीर चोट आई है, वहीं दूसरे को फ्रैक्चर हुआ है। बाकि अन्य घायलों की हालत स्थिर है। इनमें से एक घायल को तीन दिन से सर्दी, खांसी और बुखार है। इसे देखते हुए 5 मृतकों समेत सभी 18 लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि सभी का कोरोना टेस्ट होगा।
https://twitter.com/ANI/status/1259258606647558145?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा कलेक्टर ने?
नरसिंहपुर कलेक्टर दीप सक्सेना ने बताया कि, ट्रक आम से लदा था और सभी मजदूर इस ट्रक में हैदराबाद से उत्तरप्रदेश के आगरा जा रहा थे। इसमें 2 ड्राइवर और एक कंडक्टर सहित कुल 18 लोग सवार थे। इन 18 में से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि दो दिन पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक भीषण हादसा हुआ था इस हादसे में मध्यप्रदेश के 16 मजदूर मालगाड़ी की चपेट में आ गए थे। जिस कारण 16 मजदूरों की मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो