जवारों से किया माई का दिव्य श्रृंगार

चैत्र नवरात्र पर्व के समापन पर जवारों का विसर्जन होने के बाद झोतेश्वर में विराजमान भगवती राजराजेश्वरी देवी का जवारों से श्रृंगार किया गया।

By: ajay khare

Published: 23 Apr 2021, 12:03 AM IST


नरसिंहपुर/गोटेगांव. चैत्र नवरात्र पर्व के समापन पर जवारों का विसर्जन होने के बाद झोतेश्वर में विराजमान भगवती राजराजेश्वरी देवी का जवारों से श्रृंगार किया गया। मंदिर के पुरोहितों के द्वारा दण्डी स्वामी सदानंद सरस्वती का पुष्पमाला से अभिनंदन कर जवारे भेंट किए गए।
सीटी स्केन सेंटर पर नहीं हो रहा था सोशल डिस्टेंसिंग का पालन 10 हजार रु. का जुर्माना
नरसिंहपुर. नरसिंहपुर में बेलहाई के पास स्थित सीटी स्केन सेंटर का अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, एएसपी सुनील कुमार शिवहरे व अन्य अधिकारियों द्वारा संयुक्त रूप से निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान सेंटर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करते पाये जाने पर सीटी स्केन सेंटर पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। यहां मरीजों के लिए टोकन की सुविधा नहीं होने और रिपोर्ट के लिए अलग काउंटर भी नहीं बनाया गया था। अधिकारियों की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित करने के लिए दो- दो मीटर की दूरी पर गोले बनाये गये। अधिकारियों ने सीटी स्केन सेंटर के संचालक को सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने, मास्क लगाने व हाथों को सेनेटाइज करने के सख्त निर्देश दिये।

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned