scriptMany decisions were taken in the meeting of the Safety Committee to pr | गन्ना सीजन में सडक़ हादसों को रोकने सुरक्षा समिति की बैठक में लिए कई निर्णय | Patrika News

गन्ना सीजन में सडक़ हादसों को रोकने सुरक्षा समिति की बैठक में लिए कई निर्णय

जिला सडक़ सुरक्षा समिति की बैठक कलेक्टर रोहित सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में हुई। बैठक में जिले में सडक़ सुरक्षा और सुचारू आवागमन सुनिश्चित करने से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये।

नरसिंहपुर

Published: December 07, 2021 09:17:14 pm

नरसिंहपुर. जिला सडक़ सुरक्षा समिति की बैठक कलेक्टर रोहित सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में हुई। बैठक में जिले में सडक़ सुरक्षा और सुचारू आवागमन सुनिश्चित करने से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये। बैठक में पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव, सीईओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ संजय सोनवणे, अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील शिवहरे, जिला परिवहन अधिकारी जितेन्द्र शर्मा, समिति के अन्य सदस्य और अधिकारी मौजूद थे।
सुगर मिल संचालकों को दिए यह निर्देश
बैठक में निर्देशित किया गया कि सभी सुगर मिल संचालकों द्वारा मिल प्रांगण में पार्किंग की समुचित व्यवस्था की जाये। किसानों को एसएमएस भेजकर ही सुगर फैक्ट्री बुलाया जाये। वे यह सुनिश्चित करें कि गन्ने की ट्राली पहले आयें- पहले पायें के आधार पर ही फैक्ट्री में प्रवेश करें। सुगर मिलों की ट्रालियों का पंजीयन कराना सुनिश्चित किया जाये। सुगर मिलों में आने वाली सभी ट्रालियों पर सुगर मिलों द्वारा रेडियम रिफ्लेक्टर लगाया जाये।
साइड शोल्डर भरे जाएं ब्रेकर पर कराएं रिफ्लेक्टर पेंट
रॉयल पैलेस मैरिज गार्डन गाडरवारा के सामने बायपास पर एनटीपीसी की तरफ जाने के लिए मोड़ पर रैलिंग, स्पीड ब्रेकर रिफ्लेक्टर पेंट के साथ होना चाहिये। गाडरवारा में पलोहा तिराहा शक्कर नदी पर अतिक्रमण हटाया जाए। गोटेगांव से नरसिंहपुर और कौंडिय़ा से पिपरिया रोड पर साइड शोल्डर ठीक कर रोड की साइड मार्किंग अवश्य की जाए। सालीचौका तिगड्डा से लिंक रोड करीब 20 फीट को जोड़ा जाये। शांतिदूत तिराहा गाडरवारा का कार्य शीघ्र पूर्ण किया जाए।
नशे में वाहन चलाने वालों की ब्रीद एनालाइजर से करेंगे जांच
सभी वाहनों की चैकिंग की जाये। ब्रीद एनालाइजर से मोटर साईकिल चालकों, कार चालकों और माईनिंग क्षेत्र में डम्पर चालकों का परीक्षण किया जाए। नेशनल हाईवे से जुडऩे वाली रोडों पर स्पीड ब्रेकर बनाकर उन पर रेडियम पेंट किया जाये। करेली में डीएम पैलेस से कृष्णा ढाबा तक सर्विस रोड का निर्माण किया जाये। नेशनल हाईवे से पशुओं को हटाकर गौशालाओं में पहुंचाया जावे। नगरीय क्षेत्र में सडक़ के बीच में स्थित बिजली के खम्बों को रीलोकेट किया जाए।
1_5.jpg
narsinghpur

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.