scriptरैली निकाल कर आम जन को दिया संदेश,नारी का सम्मान असली हीरो का सम्मान | Message given to common people by taking out rally, respecting woman, | Patrika News

रैली निकाल कर आम जन को दिया संदेश,नारी का सम्मान असली हीरो का सम्मान

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 15, 2021 10:31:05 pm

Submitted by:

ajay khare

महिला सुरक्षा के लिए निकाली जागरुकता रैली और रथ सुभाष पार्क पर बनाया सेल्फी प्वांइट

1601nsp6_1.jpg

mahila samman

नरसिंहपुर.महिला सुरक्षा को लेकर चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान सम्मान के तहत पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने महिला सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए नारी सम्मान रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस मौके पर पुलिस अधीक्षक सिंह ने आमजनों से अपील की कि नारी का सम्मान असली हीरो की पहचान के अभियान में सहभागी बनें। महिलाओं पर होने वाले अपराधों की रोकथाम में पुलिस की मदद करें। ऐसे समाज का निर्माण करें, जो नारी के लिए पूरी तरह सुरक्षित हो। साथ ही जनमानस को कानून के विधिक प्रावधानों के प्रति जागरूक कर मानसिक रूप से सशक्त बनाना है। जागरुकता रथ जिले के विभिन्न क्षेत्रों में वीडियो फिल्म व आडियो संदेश एवं पोस्टर के माध्यम से आमजनों को महिला सुरक्षा के बारे में जागरूक करेगा। इस अभियान के दो मुख्य नारे हैं कुछ कहो, कुछ करो समझदारी से एवं असली हीरो।
सुभाष पार्क पर बनाया सेल्फी प्वाइंट
महिलाओं का सम्मान अभियान के अंतर्गत अभियान की शुभांकर गुड्डी का सेल्फी पॉइंट सुभाष पार्क में बनाया गया। इसके अलावा नारी के सम्मान में कोतवाली पुलिस नरसिंहपुर द्वारा सुभाष चौक से एक रैली निकाली गई जो नगर के विभिन्न क्षेत्रों से नारी सम्मान की अलख जगाते हुए निकली। रैली में स्कूली छात्राओं, महिलाओं व वरिष्ठ नागरिकों ने शामिल होकर नारी सम्मान के संकल्प को दोहराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो