scriptमंडी परिसर में मिला गुमशुदा युवक का शव ,32 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मारी | Missing youth's body found in Mandi premises, 32-year-old youth shot h | Patrika News

मंडी परिसर में मिला गुमशुदा युवक का शव ,32 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मारी

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 27, 2022 08:40:11 pm

Submitted by:

ajay khare

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर 26 जनवरी को गुमशुदा युवक का शव बरामद किया। नगर के विवेकानंद वार्ड निवासी राकेश उर्फ रिंकू पिता रामकुमार छीपा उम्र 32 वर्ष ने 25 जनवरी की रात थोक सब्जी मंडी, परिसर के पिछले सुनसान इलाके में जाकर अपनी कनपटी पर एक देसी माउजर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

28nsp151.jpg

pistal

गाडरवारा. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर 26 जनवरी को गुमशुदा युवक का शव बरामद किया। नगर के विवेकानंद वार्ड निवासी राकेश उर्फ रिंकू पिता रामकुमार छीपा उम्र 32 वर्ष ने 25 जनवरी की रात थोक सब्जी मंडी, परिसर के पिछले सुनसान इलाके में जाकर अपनी कनपटी पर एक देसी माउजर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले युवक के परिजनों ने थाने में उसकी शिकायत दर्ज कराई थी कि वह 24 जनवरी शाम करीब चार बजे घर से गया, लेकिन अभी तक वापस नहीं आया है। पुलिस ने शिकायत पर मामला पंजीबद्ध कर उसके मोबाइल की लोकेशन हेतु साइबर सेल की सहायता ली। जिससे ज्ञात हुआ कि युवक का मोबाइल लोकेशन मंडी परिसर बता रहा है। तदोपरांत अगले दिन 26 जनवरी की दोपहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील शिवहरे, नगर निरीक्षक राज्यपाल बघेल, सहायक निरीक्षक पन्नालाल एवं पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर तलाश की तो युवक मंडी परिसर के सुनसान इलाके में मृत पाया। पास ही देसी माउजर पड़ी मिली। पुलिस ने मौके पर शव का पंचनामा बनाकर पीएम कराने भेजा। प्राप्त जानकारी अनुसार पान दुकान चलाकर रोजी रोटी कमा रहे युवक का विवाह शहडोल में आगामी फरवरी माह में होनी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। पुलिस जांच उपरांत ही युवक के जान देने के पीछे के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
युवक की मौत पर आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल गेट पर दिया धरना
गाडरवारा। 26 जनवरी को चीचली के समीप ग्राम बाबाकुड़ी के एक 21 वर्षीय युवक की मौत पर मृतक के आक्रोशित परिजनों ने करीब एक घंटे युवक का शव, वाहन में रखकर विरोध प्रदर्शित किया। मृतक के परिजन उपचार न करने का आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। बाद में स्थिति बिगड़ते देख तत्काल थाना प्रभारी राजपाल बघेल एवं तहसीलदार मरावी ने अस्पताल पहुंच कर परिजनों से चर्चा की उचित जांच एवं कार्रवाई के आश्वासन के बाद मृतक के परिजन किसी प्रकार माने एवं शव लेकर गांव रवाना हुए। मिली जानकारी के अनुसार चीचली क्षेत्र के बाबाकुड़ी गांव के 21 वर्षीय युवक सुरेंद्र श्रीवास्तव को 25 जनवरी की शाम तबीयत खराब होने पर गाडरवारा चिकित्सालय लाकर भर्ती किया था। परिवार जनों के अनुसार पूरी रात डॉक्टर व स्टाफ ने मरीज की समुचित देखभाल एवं इलाज नहीं किया। जिससे सुबह 8:00 बजे परिवार के युवा की मौत हो गई। बहरहाल प्रशासन की समझाइश पर परिजन माने एवं गांव वापस गए।
फोटो क्र.151- घटना स्थल पर पड़ी माऊजर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो