Pegasus phone spy controversy: एमपी के गृहमंत्री ने राहुल गांधी पर की बड़ी टिप्पणी

-Pegasus phone spy controversy मामले में केंद्रीय गृहमंत्री के इस्तीफे की राहुल गांधी की मां मांग पर पलटवार

By: Ajay Chaturvedi

Published: 24 Jul 2021, 05:18 PM IST

नरसिंहपुर. Pegasus phone spy controversy मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। संसद का मानूसन सत्र अब तक इसी मुद्दे को लेकर गर्म है। विपक्ष लगातार इस मुद्दे को सड़क से सदन तक उछाले है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तो इस मुद्दे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से इस्तीफे की मांग भी कर चुके हैं। राहुल गांधी की इस मांग पर ही एमपी के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए बड़ी टिप्पणी की है।

गृहमंत्री ने अपने खास अंदाज में कहा कि, "राहुल गांधी जी अगर आपका फोन टेप हो रहा होता तो आप जो एकदम बीच में गायब हो जाते हो न उसकी जानकारी बाहर आ जाती लोगों को।" वह इतने पर ही नहीं रुके और कहा कि, "2020 में नेपाल चले गए, किसान आंदोलन को भी बीच में छोड़कर चले गए, आप कभी भी नाना के यहां तो कभी नानी के यहां चले जाते हो, तो सब जानकारी आ जाएगी कि आप गायब कहां हो जाते हो। जांच पैगासास की नहीं, जांच तो आपके गायब होने की होना चाहिए कि आप जाते कहां हो, क्या करते हो।" गृहमंत्री ने यह भी कहा कि गृहमंत्री के इस्तीफे की इसमें आवश्यकता नहीं हैं यह पूरा का पूरा आपका खेल झूठ पर आधारित है।

गुरु पूजा करते डॉ नरोत्तम मिश्रा

बता दें कि प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार को भोपाल से कार द्वारा दोपहर करीब डेढ़ बजे राजमार्ग चौराहा आए थे। गृहमंत्री मिश्रा ने राजमार्ग चौराहा पर विधायक संजय शर्मा के कार्यालय परिसर में चातुर्मास कर रहे संत रावतपुरा का दर्शन कर पूजन किया। चातुर्मास आयोजन स्थल पहुंचने पर गृहमंत्री का विधायक शर्मा ने स्वागत-सत्कार किया। संत रावतपुरा का दर्शन-पूजन करने के उपरांत गृहमंत्री से मीडियाकर्मियों ने चर्चा। इस दौरान उन्होंने अपने आगमन का उद्देश्य बताते हुए कहा कि वह महाराजश्री का आशीर्वाद लेने, शीश नवाने आए थे। हमारे यहां पर्वो का विशेष महत्व है और इसमें गुरुपूर्णिमा का काफी महत्वपूर्ण स्थान हैं। का उल्लेख करते हुए गुरु की महिमा को बताया।

Amit Shah
Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned