scriptmurder : खेत जा रहे युवक को ऐसे उतारा मौत के घाट | Murder, farm incident, police, FSL team, Jabalpur, investigation, MP p | Patrika News

murder : खेत जा रहे युवक को ऐसे उतारा मौत के घाट

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 21, 2020 11:01:44 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

सांईखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम खैरीपाली में बीती रात दिया वारदात को अंजाम

murder-farm-incident-police-fsl-team-jabalpur-investigation-mp-p

Murder, farm incident, police, FSL team, Jabalpur, investigation, MP police,Murder, farm incident, police, FSL team, Jabalpur, investigation, MP police

गाडरवारा/साईंखेड़ा। नगर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार बढ़ रहे अपराधों के चलते लोगों में सदैव भय का वातावरण बना रहता है। वहीं कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस की लचर कार्यपणाली भी इन अपराधों में लगाम न लगने का मुख्य कारण माना जा रहा है। ऐसे ही एक हत्या की वारदात में खेत जा रहे युवक को अज्ञात लोगों ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया हे।


जानकारी के अनुसार सांईखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम खैरीपाली में बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने खेत जा रहे युवक को मौत के घाट उतार दिया। परिजनों से सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सांईखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करवाया है। जबलपुर से एफएसएल टीम व स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया, लेकिन हत्यारे का सुराग नहीं लग सका है।


सांईखेड़ा पुलिस ने बताया कि ग्राम खैरीपाली निवासी विनीत पिता चंद्रभूषण अवस्थी (25) सोमवार रात करीब 8 बजे घर से खेत जाने के लिए निकला था। रात 11 बजे तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन उसे तलाशने के लिए खेत की ओर चल पड़े, लेकिन रास्ते में ही वह मृत मिला। उसके चेहरे व शरीर पर चोट के निशान होने के कारण परिजनों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है। अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर हत्यारे की पतासाजी के प्रयास किये जा रहे हैं, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो