scriptmurder : कानून के इस रक्षक पर ऐसा किया हमल कि तोड़ दिया दम | murder, home gard, police, thana, fight, nivari, arest | Patrika News

murder : कानून के इस रक्षक पर ऐसा किया हमल कि तोड़ दिया दम

locationनरसिंहपुरPublished: Dec 17, 2019 11:52:43 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

निवारी चौकी के अंतर्गत ग्राम बारहा छोटा की घटना

murder or accident

murder or accident

नरसिंहपुर। देखने में आ रहा है कि लोगों के मन से कानून को डर खत्म होता जा रहा है। ऐसे कइ मामले सामने आते हैं जिसमें या तो किसी व्यक्ति द्वारा कानून के रक्षक के साथ अभद्रता, मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। इसका मुख्य कारण है कि लोगों को कानून का कोई खौफ नहीं है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली थानांतर्गत निवारी चौकी का है जहां एक नगर सैनिक से विवाद होने पर युवक ने सैनिक के सिर पर राड से प्राणघातक हमला कर हत्या कर दी।
कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली निवारी चौकी के ग्राम बारहा छोटा ग्राम में एक होमगार्ड सैनिक की लाठी से हमला कर हत्या कर दी गई। घटना के संबंध कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली टीआई अजय सनकत ने बताया कि निवारी चौकी अंतर्गत ग्राम बारहा छोटा निवासी धरमसिंह पिता बड़ेलाल पटैल 40 वर्ष होमगार्ड सैनिक के रूप में बरमान में पदस्थ था। 15 दिसम्बर की रात्रि करीब 11 बजे जब वह खेत से अपने घर लौट रहा था। तभी किसी बात को लेकर सुधीर शर्मा से उसका विवाद हुआ और इसी दौरान आरोपी ने धरमसिंह पर लाठी से हमला कर दिया। घायलावस्था में परिजन धरमसिंह को जिला अस्पताल लाये जहां से जबलपुर ले जाया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। टीआई ने बताया कि इस घटना के संबंध में आरोपी सुधीर शर्मा उर्फ बिटटू पिता ललता प्रसाद 26 निवासी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो