scriptसडक़ हादसे में एक की मौत, दो घायल | National Highway, Narsinghpur, Kareli, Bike, Bolero, Ambulance | Patrika News

सडक़ हादसे में एक की मौत, दो घायल

locationनरसिंहपुरPublished: Jul 06, 2022 05:55:46 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

इमलिया चौराहे के पास हुई जीप और बाइक में भिड़ंत

इमलिया चौराहे के पास हुई जीप और बाइक में भिड़ंत

इमलिया चौराहे के पास हुई जीप और बाइक में भिड़ंत

नरसिंहपुर/करेली. राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 फोरलेन हाइवे पर मंगलवार को इमलिया चौराहे पर एक मोटर साइकिल और बुलेरो वाहन के बीच हुई जबर्दस्त भिड़ंत में एक की मौत हो गई। वहीं दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस के ईएमटी देवेंद्र राजौरिया और पायलट सौरभ पाठक द्वारा करेली सरकारी अस्पताल भिजवाया गया।
बताया गया है कि इमलिया चौराहे पर कट प्वाइंट के पास आज बुलेरो वाहन क्रमांक एमपी 04 सीजेड 3550 और मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 49 एमआर 4345 के बीच टक्कर हुई है। जिसमें मृतक का नाम मुकेश रजक निवासी शाहपुर तहसील गाडरवारा बताया गया है। वहीं घायलों में राकेश रजक पिता अन्नीलाल रजक 40 वर्ष और विवेक रजक पिता मुकेश रजक दोनों निवासी शाहपुर हैं।परंतु जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है उन व्यक्तियों का पता नहीं चल पा रहा है कि यह गाड़ी चालक व गाड़ी में सवार करने वाले व्यक्ति कौन थे और कहां से थे और कहां गए कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। हालांकि बुलेरो वाहन पर रामकृपालदास महराज मठी मंदिर पांजरा की प्लेट लगी हुई है। जो एक्सीडेंट के कारण टूट कर लटक गई है। घटना की सूचना पर पुलिस द्वारा छानबीन और कार्रवाई की जा रही है। मृतक का नाम मुकेश रजक निवासी शाहपुर तहसील गाडरवारा बताया गया है।
बका समेत आरोपी पकड़ाया
गोटेगांव. पुलिस थाना ठेमी के बौछार गांव में करेली पुलिस थाना के रामपानी गांव निवासी दीपक ठाकुर 19 साल लोहे के बका के साथ घूम रहा था जिसको पुलिस ने पकडने के बाद धारा 25 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो