scriptनगर के चार केंद्रों एवं उत्कृष्ट चीचली में हुई नवोदय प्रवेश परीक्षा | Navodaya entrance examination in four centers of the city and excellen | Patrika News

नगर के चार केंद्रों एवं उत्कृष्ट चीचली में हुई नवोदय प्रवेश परीक्षा

locationनरसिंहपुरPublished: Apr 06, 2019 06:21:45 pm

Submitted by:

ajay khare

शनिवार को नगर के चार केंद्रों पर नवोदय विद्यालय बोहानी की कक्षा छठवीं के सत्र 2019-20 में प्रवेश हेतु परीक्षा का आयोजन नगर के चार केंद्रोंं पर हुई। इनमें सांईखेड़ा ब्लाक हेतु तीन केंद्र विभिन्न स्कूलों में बनाए गए। साथ ही उत्कृष्ट विद्यालय चीचली को भी केंद्र बनाया गया। सुबह निर्धारित समय 11:15 बजे के पूर्व से ही पालक गण अपने बच्चों को लेकर स्कूलों के समक्ष जमा होने लगे थे। वहीं परीक्षा आरंभ होते ही केंद्रों पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था में उक्त परीक्षा ली गई।

Navodaya

Navodaya

गाडरवारा। शनिवार को नगर के चार केंद्रों पर नवोदय विद्यालय बोहानी की कक्षा छठवीं के सत्र 2019-20 में प्रवेश हेतु परीक्षा का आयोजन नगर के चार केंद्रोंं पर हुई। इनमें सांईखेड़ा ब्लाक हेतु तीन केंद्र विभिन्न स्कूलों में बनाए गए। साथ ही उत्कृष्ट विद्यालय चीचली को भी केंद्र बनाया गया। सुबह निर्धारित समय 11:15 बजे के पूर्व से ही पालक गण अपने बच्चों को लेकर स्कूलों के समक्ष जमा होने लगे थे। वहीं परीक्षा आरंभ होते ही केंद्रों पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था में उक्त परीक्षा ली गई। जिसमें प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय शासकीय उमा शाला केंद्र पर केंद्राध्यक्ष प्राचार्य अनूप शर्मा, शाला स्टाफ एवं नवोदय से आए सीएलओ आरएस राम की देखरेख में परीक्षा आयोजित की गई। जिसमें कुल दर्ज 450 बच्चों में से 336 उपस्थित एवं 114 बच्चे अनुपस्थित रहे। ऐसे ही शासकीय आदर्श उमावि में कुल दर्ज 408 बच्चों में 323 उपस्थित तथा 85 अनुपस्थित रहे। यहां केंद्राध्यक्ष प्राचार्य आरबी कौरव, स्कूल स्टाफ एवं नवोदय के सीएलओ ऋतंभरा मोहनानी रहीं। शासकीय कन्या नवीन उमावि शाला में दर्ज 450 बच्चों में से 353 उपस्थित एवं 97 अनुपस्थित रहे। केंद्राध्यक्ष प्राचार्य आरती पाठक, नवोदय विद्यालय की सीएलओ रेणु मर्सकोले एवं स्टॉफ की सहायता से परीक्षा ली गई। शासकीय बालक उमावि बीटीआई स्कूल में चीचली ब्लाक के परीक्षार्थियों हेतु नगर के इस केंद्र में सर्वाधिक दर्ज 700 बच्चों में से 499 उपस्थित एवं 201 अनुपस्थित रहे। केंद्राध्यचक्ष प्राचार्य जयमोहन शर्मा, नवोदय के सीएलओ वीके कौरव एवं रामास्वामी सहित स्टाफ ने परीक्षा ली। वहीं चीचली ब्लाक के तहत शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय चीचली में केंद्राध्यक्ष प्रतुल इंदुरख्या एवं नवोदय के सीएलओ आरएस डेहरिया के मार्गदर्शन में परीक्षा ली गई। जिसमें कुल दर्ज 582 बच्चों में 428 उपस्थित एवं 154 अनुपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो