scriptमाननीय की शिलापट्टिकाओं पर नहीं प्रशासन की नजर | Not to be seen on stone bags of honorable | Patrika News

माननीय की शिलापट्टिकाओं पर नहीं प्रशासन की नजर

locationनरसिंहपुरPublished: Mar 13, 2019 09:35:09 pm

Submitted by:

ajay khare

आचार संहिता लगने के बावजूद प्रशासन की नजर अभी उन जगहों पर नहीं पहुंची है जहां माननीयों से संबंधित विकास कार्यों के शिलान्यास लगे हुए हैं

vallabhnagar and dhariawad byelection

bjp congress evm election in madhya pradesh

नरसिंहपुर। आचार संहिता लगने के बावजूद प्रशासन की नजर अभी उन जगहों पर नहीं पहुंची है जहां माननीयों से संबंधित विकास कार्यों के शिलान्यास लगे हुए हैं । खास बात यह है कि इनमें से कई शिला पट्टिकाएं ऐसी जगहों पर लगी हुई हैं जहां पुलिस और प्रशासन के अलावा अन्य शासकीय विभागों के प्रमुख अफसर बैठते हैं।
चुनाव आयोग के निर्देशानुसार विकास कार्यों और शिलान्यास, भूमि पूजन आदि से संबंधित सभी शिला पट्टिकाएं ढकने के निर्देश हैं, लेकिन इस संबंध में प्रशासन द्वारा बनाई गई थी टीम इस संबंध में पूरी तरह कार्रवाई नहीं कर सकी है। नरसिंह भवन कलेक्टर कार्यालय के उद्घाटन से संबंधित शिलापट्टिका को अभी तक ढका नहीं गया है। इसी तरह से पुलिस के नए पेट्रोल पंप का विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किए गए उद्घाटन की शिलापट्टिका खुली पड़ी है। थाना स्टेशनगंज के नए भवन के निर्माण और उद्घाटन की शिलापट्टिका नहीं ढकी गई, लोक सेवा केंद्र, नगर पालिका के नवनिर्मित बस स्टैंड की शिला पट्टिका, खुली पड़ी ह। जिला सहकारी बैंक के निर्माण और है इसी तरीके से सेंट आरसेटी की शिलापट्टिका नहीं ढकी गई। सुभाष चौराहे पर सांसद द्वारा करोड़ों रुपए से संबंधित निर्माण कार्य की सुभाष चौराहे पर सांसद द्वारा करोड़ों रुपए से संबंधित निर्माण कार्य की शिला पट्टिका प्रचार करती नजर आ रही है।
वर्जन
सभी तरह की शिलापट्टिकाओं को ढकने का काम चल रहा है, एक टीम लगातार काम कर रही है, जो रह गई हैं उन्हें आज ही ढक दिया जाएगा।
महेश बमनहा,एसडीएम
—————-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो