scriptअफसरों ने खुदवा ने लड़कियों के स्कूल के सामने की सड़क, अब शुरू हुई ये परेशानी | officers took the road in front of girls' school | Patrika News

अफसरों ने खुदवा ने लड़कियों के स्कूल के सामने की सड़क, अब शुरू हुई ये परेशानी

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 03, 2019 08:52:41 pm

Submitted by:

shivpratap singh

शासकीय एमएलबी स्कूल का मामला, छात्राओं का आवागमन बधित, मुख्य मार्ग पर बने गेट से आवागमन कर रही छात्राएं

टाइम टेबल घोषित

Neither school management committee meeting nor meeting of parents

नरसिंहपुर. नगरपालिका चौराहे से हाउसिंग बोर्ड जाने वाला मार्ग जर्जर हो जाने के कारण अफसरों ने सुधारकार्य के लिए सड़क खुदवा दी है। जहां सड़क खोदी गई है वहां से शासकीय एमएलबीमाध्यमिक शाला के लिए प्रवेशद्वार था। सड़क खुदने से अब इस द्वार से छात्राएं आवागमन नहीं कर पा रही हैं। यह द्वार बंद होने के कारण स्कूल के मुख्य मार्ग पर बने द्वार का उपयोग आवागमन करने के लिए छात्राओं द्वारा किया जा रहा है। मुख्य मार्ग से आवागमन के दौरान तेज रफ्तार से दौड़ रहे वाहनों से हादसा होने का अंदेशा भी बना रहता है। इधर ठेकेदार द्वारा काम भी धीमी गति से किया जा रहा है। खुदाई में निकले मलमे को अबतक सड़क से अलग नहीं किया जा सका है। रात के समय लोग इससे हादसे का शिकार भी हो सकते हैं।


खराब हुआ सड़क पर पौधरोपण
सड़क निर्माण के बाद डिवाइडर पर स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा पौधरोपण किया गया था। इससे सुरक्षित करने ट्री-गार्ड भी लगवाए गए थे। सड़क खुदाई के साथ ही यह पौधरोपण खराब हो गया है।


इनका कहना
सड़क का बेस खराब हो गया था, इसके कारण उसका पुन: निर्माण करवाया जा रहा है। बच्चों को हो रही असुविधा को ध्यान में रखते हुए काम जल्द पूरा कराएंगे।
किशनसिंह ठाकुर, सीएमओ, नगरपालिका नरसिंहपुर

ट्रेंडिंग वीडियो