scriptअभी-अभी यात्रियों से भरी बस पलटी, मच गई चीख-पुकार | One death and 40 injured when bus overturns | Patrika News

अभी-अभी यात्रियों से भरी बस पलटी, मच गई चीख-पुकार

locationनरसिंहपुरPublished: Apr 30, 2022 03:32:24 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अभी-अभी यात्रियों से भरी एक बस पलट गई है, बस पलटते ही चीख पुकार मच गई.

अभी-अभी यात्रियों से भरी बस पलटी, मच गई चीख-पुकार

अभी-अभी यात्रियों से भरी बस पलटी, मच गई चीख-पुकार

नरसिंहपुर. अभी-अभी यात्रियों से भरी एक बस पलट गई है, बस पलटते ही चीख पुकार मच गई, हर कोई खुद को बाहर निकालने के लिए आवाज लगाने लगा, इस बस में करीब 40 से अधिक यात्री सवार थे, बताया जा रहा है कि दुर्घटना में एक की मौके पर मौत हो गई है, वहीं बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार जबलपुर से नरसिंहपुर जा रही बस क्रमांक एमपी 49 पी 0233 गोटेगांव के समीप पलट गई, बस पलटने से बस में सवार एक यात्री की मौके पर मौत हो गई, वहीं शेष 40 यात्री घायल हो गए, यात्रियों को उपचार के अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें : माता-पिता और पति की मौत पर ही मिलेगी फ्री में शिक्षा

मच गई चीख-पुकार, अस्पताल में लगी घायलों की भीड़
जैसे ही बस पलटी लोगों की चीख पुकार मच गई, कोई दर्द से करहा रहा था, तो कोई खुद को बाहर निकालने के लिए लोगों से गुहार लगा रहा था, कई यात्री तो बेहोश जैसे हो गए थे, तो कई इतने अधिक घायल हो गए कि उनसे बोलने की भी नहीं बन पा रही थी, आसपास मौजूद लोगों ने बस के कांच तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला, तब जाकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

बस में बैठे यात्रियों में महिला, पुरुष सहित बच्चे और युवा भी सवार थे, घायलों को बस में से निकाल-निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक भी दौड़-दौड़कर एक के बाद एक घायल की मलहम पट्टी करने में लगे थे, कई गंभीर घायल चीखते औ करहाते भी नजर आए, ऐसे में अस्पताल में भी भगदड़ जैसा माहौल बन गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो