scriptखुलेआम बाजार में शराब पीने वालों की हुई धरपकड़ | Openly marketed drinkers | Patrika News

खुलेआम बाजार में शराब पीने वालों की हुई धरपकड़

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 28, 2019 10:40:39 pm

Submitted by:

ajay khare

नरसिंहपुर। इतवारा बाजार की मंडी के लिए बने सब्जी व अन्य दुकानों के लिए बने चबूतरों पर खुलेआम शराब पीने वालों की सोमवार को धरपकड़ हुई।

Police action in the open bar of the aquara market

Police action in the open bar of the aquara market

नरसिंहपुर। इतवारा बाजार की मंडी के लिए बने सब्जी व अन्य दुकानों के लिए बने चबूतरों पर खुलेआम शराब पीने वालों की सोमवार को धरपकड़ हुई। कोतवाली पुलिस द्वारा यहां पर शाम होते ही जाम छलकाते लोगों पर कार्रवाई की। बाजार में पुलिस की कार्रवाई से दौड़भाग की स्थिति बन गई।
उल्लेखनीय है कि 25 जनवरी के अंक में पत्रिका द्वारा मंडी में चबूतरों पर जमती है महफिल, छलकते है जाम शीर्षक से स्टिंग खबर का प्रकाशन किया था। खबर पर संज्ञान लेते हुए पुलिस महकमा सक्रिय हुआ है। पुलिस द्वारा इतवारा बाजार के साथ ही जनपद मैदान में भी कार्रवाई की गई है।
कोतवाली निरीक्षक अमित दाणी से मिली जानकारी के अनुसार खुले स्थानों पर बैठकर शराब पीने वालों पर कार्रवाई की गई है। सोमवार को इतवारा बाजार से करीब 12 लोगों को पकड़ा गया है, इनके विरूद्ध कार्रवाई कर न्यायालय पेश किए जाने की कार्रवाई की जाएगी। इसी तरह 7 लोगों के विरूद्ध मोटर व्हीकल एक्ट में चालानी कार्रवाई कर 5500 रूपए जुर्माना, धारा 185 की कार्रवाई में न्यायालय द्वारा 1600 रूपए जुर्माना की कार्रवाई हुई है। इसके अलावा 4 लोगों के विरूद्ध 34 आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर अवैध शराब बरामदगी की कार्रवाई की गई है। अवैध शराब परिवहन करते हुए आटो क्रमांक एमपी 49- आर 1669 भी जब्त किया गया है। बताया गया है कि आटो चालक द्वारा वाहन में गलत नंबर एमपी 49 आर 1668 अंकित था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो