scriptबस की चपेट में आए फल व्यवसायी की दर्दनाक मौत | Painful death of fruit trader after being crushed by bus | Patrika News

बस की चपेट में आए फल व्यवसायी की दर्दनाक मौत

locationनरसिंहपुरPublished: Nov 16, 2021 02:19:20 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-जिस बस से सफर कर रहा था उसी ने कुचला, इलाज के दौरान मौत

बस से कुचल कर फल व्यवसायी की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

बस से कुचल कर फल व्यवसायी की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

नरसिंहपुर. बस की चपेट में आने से फल व्यवसायी की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार व्यवसायी जिस बस से सफर कर रहा था उसी के पहिए के नीचे आ गया। व्यवसायी के कुचले जाने के बाद चालक बस समेत मौके से भाग निकला।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ग्राम नौनिया निवासी 50 वर्षीय हाकम पिता पूरनलाल मुड़िया नामक फल व्यवसायी बालाजी बस सर्विस से सीताफल लेकर बस में सवार हुआ था। वह प्रतिदिन उसी बस से नरसिंहपुर मुख्यालय जाता था। बरहटा बस स्टैंड पर जब बस चलने को थी तभी वह पिछले गेट से अचानक नीचे उतरा, तभी चालक बस को बैक करने लगा। इसी दौरान हाकम बस के पिछले पहिए की चपेट में आ गया। पिछला पहिया उसके कमर और पेट के ऊपर से गुजर गया।
मौके पर मौजूद लोगों ने हाकम को बस के नीचे आते देख शोर मचाया तो चालक बस समेत नरसिंहपुर की ओर भाग निकला। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल 108 एंबुलेंस बुला कर उसे जिला अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।
बताया जा रहा है कि जिस बस से फल व्यवसायी हाकम की मौत हुई वो लगातार बरहट से नरसिंहपुर का चक्कर लगाती रही पर पुलिस उसे पकड़ नहीं सकी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो