script# Patrika Humrah- नागरिकों ने ली मतदान करने की शपथ, दिव्यांग आईकॉन ने बताया वोट का महत्व | # Patrika Humrah- Significance of vote of citizens, says Divyang Icon | Patrika News

# Patrika Humrah- नागरिकों ने ली मतदान करने की शपथ, दिव्यांग आईकॉन ने बताया वोट का महत्व

locationनरसिंहपुरPublished: Apr 07, 2019 05:33:14 pm

Submitted by:

ajay khare

रविवार को सालीचौका में पत्रिका हमराह कार्यक्रम आयोजित किया गया। यहां पौधरोपण कार्यक्रम में उपस्थितों ने सभी लोगो को वोट डालने की शपथ दिलाई। जिसमें मतदाता जागरूकता अभियान के जिला दिव्यांग आइकॉन उदय द्विवेदी ने अपने विचार रखते हुए कहा कि इस बार चुनाव आयोग ने सभी मतदाताओ के लिए अच्छी व्यवस्था की है।

# Patrika Humrah

# Patrika Humrah

सालीचौका-गाडरवारा। रविवार को सालीचौका में पत्रिका हमराह कार्यक्रम आयोजित किया गया। यहां पौधरोपण कार्यक्रम में उपस्थितों ने सभी लोगो को वोट डालने की शपथ दिलाई। जिसमें मतदाता जागरूकता अभियान के जिला दिव्यांग आइकॉन उदय द्विवेदी ने अपने विचार रखते हुए कहा कि इस बार चुनाव आयोग ने सभी मतदाताओ के लिए अच्छी व्यवस्था की है। द्विवेदी ने सभी से अपील की है कि अपने मत का प्रयोग अवश्य करें। आगे कार्यक्रम में शिक्षक दीपक गुप्ता ने भी वोट का महत्व समझाते हुए गाने के माध्यम से सभी को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर संस्था के सदस्य एवं पूर्व सेना अधिकारी हुकुम सिंह, दीपक गुप्ता, सुरेश, रामावतार पटेल, परेश नागवंशी, लल्ला भैया, कौशल वर्मा, योगेश पाली, रितेश, नीलेश मेहरा, शैलेश शर्मा, मुकेश, राजेश श्रीवास्तव, मनमोहन टेलर्स, उमेश पाली, देवेन्द्र खोजर, संजीव सोनी, परषोत्तम मुक्तयार, लोकेश भार्गव, अमन, राजकुमार, देवी विश्वकर्मा, विनोद सिलावट आदि सदस्य उपस्थित रहे। सभी ने पत्रिका के अभियान की सराहना करते हुए इसे लोकतंत्र हेतु अच्छा कदम बताया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो