कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर इतने लोगों से वसूला गया इतना जुर्माना

-प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने वितरित किए मास्क

By: Ajay Chaturvedi

Published: 09 Dec 2020, 05:02 PM IST

नरसिंहपुर. कोरोना संक्रमण का असर अपेक्षाकृत कम भले नजर आ रहा हो पर अभी कोरोना से मुक्ति नहीं मिली है। ऐसे में प्रशासन व स्वास्थ्य महकमा लगातार लोगों को एहतियात बरतने की हिदायत दे रहा है। लेकिन आमजन हैं कि मानने को तैयार नहीं। ऐसे में अब लोगों को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से प्रशासन ने जुर्माना लगाने की कार्रवाई तेज कर दी है। इसी कड़ी में गाडरवारा में प्रशासनिक टीम ने बड़ी कार्रवाई की।

कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर चालान की कार्रवाई

एसडीएम आरएस राजपूत के नेतृत्व में राजस्व विभाग, नगर पालिका तथा पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की। सार्वजनिक स्थलों पर फेस मास्क न लगाने वाले 121 लोगों पर 11 हजार 450 रुपये का जुर्माना लगाया। लोगों को कोरोना संक्रमण नियंत्रण के लिए तय मानकों का पालन करने की हिदायत दी। साथ ही निशुल्क मास्क का वितरण किया। इस मौके पर तहसीलदार राजेश मरावी, नायब तहसीलदार मीनाक्षी जायसवाल, रिचा कौरव, सीएमओ एपी सिंह सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

हालांकि जिले में फिलहाल कोरोना के 19 मरीज ही सक्रिय हैं, मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में कोई नया मरीज नहीं आया है। इससे प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है। वैसे जिले में अब तक 3 हजार 278 कोरोना मरीज मिल चुके हैं। बीते 7 दिसंबर तक कोविड 19 के 65 हजार 471 सेंपल लिए गए। जिसमें 60 हजार 542 सेंपल निगेटिव रहे व 1003 रिजेक्ट हुए।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned