scriptकोरोना के कहर से दहशत में लोग, ICMR रिपोर्ट आते ही मचा कोहराम | People in panic due to Corona havoc | Patrika News

कोरोना के कहर से दहशत में लोग, ICMR रिपोर्ट आते ही मचा कोहराम

locationनरसिंहपुरPublished: Aug 04, 2020 02:30:51 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-जिले में संक्रमितों की संख्या पहुंची दो सौ के करीब

कोरोना वायरस प्रतीकात्मक फोट

कोरोना वायरस प्रतीकात्मक फोट

नरसिंहपुर. कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन तेज होता जा रहा है। एक एक दिन में दहाई की संख्या में पॉजिटिव निकल रहे हैं। ऐसे में लोगों में इस वैश्विक महामारी को लेकर काफी दहशत है। कौन कब इसकी जद में आ जाए कुछ कहा नहीं कहा जा सकता। वैसे जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग लगातार चौकसी कर रहा है। कलेक्टर की पैनी निगाह कोने-कोने में है। पूरा प्रशासनिक अमला चुस्त दुरुस्त है।
हालांकि कोरोना के संक्रमण को लेकर लोग खौफजदा तो है, लेकिन उनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार मनमानी करने पर उतारू हैं। मास्क न लगाना, देह की दूरी का पालन न करना, बिना वजह जहां-तहां घूमना जैसी आदते इस संक्रमण को फैलाने में मददगार साबित हो रहा है। खास तौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में
अब सोमवार देर रात तक आई रिपोर्ट के बाद जिले में एक ही दिन 12 नए करोना पॉजिटिव केस मिल गए। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 195 हो गई है।
आईसीएमआर जबलपुर और ट्रू नॉट मशीन गाडरवारा से एक के बाद एक आई तीन रिपोर्ट में सोमवार को 12 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या बीढ़कर 195 हो गई है।
सोमवार की शाम आई रिपोर्ट में करेली राम वार्ड के दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले। इसके बाद शाम साढ़े पांच बजे ट्रू नॉट मशीन की रिपोर्ट में गाडरवारा के शास्त्री वार्ड निवासी दो व्यक्तियों को पॉजिटिव बताया गया। फिर रात करीब 8 बजे आई आईसीएमआर की रिपोर्ट में 8 व्यक्तियों में संक्रमण की पुष्टि हुई। ये सभी संक्रमित करकबेल व गोटेगांव के निवासी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो