scriptPolice engaged in solving the murder or suicide mystery of MBA student | MBA छात्रा की हत्या या आत्महत्या गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस | Patrika News

MBA छात्रा की हत्या या आत्महत्या गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

शहर के बायपास स्थित शहनाई गार्डन में 23 वर्षीय एमबीए की छात्रा ने आत्महत्या की थी या किसी ने उसकी हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया था। पुलिस अभी तक इसकी गुत्थी सुलझा नहीं सकी है।

नरसिंहपुर

Published: December 05, 2021 11:17:07 pm

नरसिंहपुर. शहर के बायपास स्थित शहनाई गार्डन में २३ वर्षीय एमबीए की छात्रा ने आत्महत्या की थी या किसी ने उसकी हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया था। पुलिस अभी तक इसकी गुत्थी सुलझा नहीं सकी है। मृतिका की मां का कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती उसका आत्मबल बहुत मजबूत था। मृतिका की मां ने आरोप लगाया है कि होटल शहनाई गार्डन के संचालक आरोपी रोहित राजपूत ने उसकी हत्या कर घटना को आत्महत्या का रूप दिया है।
पुलिस ने जब्त किए सीसीटीवी फुटेज
पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी के फुटेज जब्त करने के अलावा शहनाई गार्डन में काम करने वाले करीब 7 कर्मचारियों से भी पूछताछ की है । जिसमें पुलिस को यह जानकारी मिली है कि घटना के दिन आत्महत्या करने वाली युवती श्रद्धा शर्मा और शहनाई गार्डन का संचालक रोहित सिंह राजपूत पिता राजेंद्र सिंह राजपूत वहां मौजूद थे । गौरतलब है कि पुलिस इस मामले में रोहित को गिरफ्तार कर चुकी है जिसे जेल भेज दिया गया है । पुलिस ने रोहित के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस की जांच में अभी तक जो तथ्य सामने आए हैं वे रोहित पर शिकंजा कसते जा रहे हैं । पुलिस के मुताबिक 2018 से युवती यहां काम करती थी और दोनों की गहरी मित्रता थी। रोहित ने छात्रा को बात करने के लिए गार्डन बुलाया था। उस दिन दोनों की मुलाकात हुई या नहीं हुई । युवती की रोहित से मुलाकात होने के हत्या की गई या उसने आत्महत्या कर ली या फिर दोनों की मुलाकात नहीं होने की वजह से युवती ने आत्महत्या की या फिर उसे मुलाकात के बहाने बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई इन सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त किए हैं उसमें यह देखा जा रहा है कि घटना के दिन वहां कौन-कौन लोग आए । होटल में कौन ठहरा, कौन आया और किसने वहां किस तरह की गतिविधियों को अंजाम दिया, घटना की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस आरोपी और युवती दोनों के मोबाइल के कॉल डिटेल की भी जांच कर रही है।
वर्जन
घटना की जांच के लिए पुलिस ने होटल शहनाई गार्डन के सीसीटीवी फटेज जब्त किए हैं। मृतिका और आरोपी दोनों रिलेशन में थे, वहां के ७ कर्मचारियों से पूछताछ की गई है जिसमें इस बात की पुष्टि हुई है कि घटना के दिन मृतिका और आरोपी रोहित वहां मौजूद था।
जितेंद्र गढ़ेवाल,स्टेशन गंज थाना प्रभारी
------------------------

rpr_crime.jpg
crime

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.