scriptपुलिस ने पकड़े साधु के भेष में शैतान, ऐसे डोल गया इनका ईमान…. | police ne pakade saadhu ke bhesh mein shaitaan, aise dol gaya eman | Patrika News

पुलिस ने पकड़े साधु के भेष में शैतान, ऐसे डोल गया इनका ईमान….

locationनरसिंहपुरPublished: May 29, 2019 09:46:49 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

पुलिस ने पकड़े साधु के भेष में शैतान, ऐसे डोल गया इनका ईमान….

police ne pakade saadhu ke bhesh mein shaitaan, aise dol gaya eman

police ne pakade saadhu ke bhesh mein shaitaan, aise dol gaya eman

गाडरवारा। शहर में इन दिनों बाहर से आए साधु भेषधारी कुछ कथित बाबाओं का गिरोह सक्रिय है जो लोगों के घरों, सरकारी कार्यालयों में जाकर अपनी लुभावनी बातों में उलझाकर रुपए ऐंठ रहे हैं, साथ ही पलक झपकते ही चोरियां भी कर रहे हंै। ऐसा ही एक घटना गाडरवारा स्थित बिजली कम्पनी के कार्यालय में हुई, जिसमें साधु के भेष में बाबाओं का गिरोह कार्यालय पहुंचा और एक कर्मचारी का पर्स पार कर दिया। बाबाओं ने भागने का प्रयास किया लेकिन बिजली कर्मियों ने उन्हें पकडकऱ पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब एक बजे ऐसे बाबाओं का गिरोह चार पहिया वाहन क्रमांक जीजे 18 एएम 8418 से बिजली कंपनी के कार्यालय पहुंचा और चाय पिलाने को कहा। अधिकारी एसके सोनी ने कर्मचारी नेतराम अहिरवार से चाय लाने को कहा। जब वह उनको चाय पिलाकर पैसा देने चाय दुकान पर पहुंचा तो जेब में रखा पर्स गायब था। तत्काल उसने अपने अधिकारी को बताया तो साधु भेषधारी तीनों बाबा चौपहिया में बैठकर स्टेशन की तरफ भागने लगे। बिजली कर्मचारियों ने उनका पीछा करते हुए चीचली रेलवे फाटक के पास पकडकऱ पुलिस के हवाले कर दिया। बाबाओं का यह गिरोह शहर में कितने दिन से सक्रिय है और कितनी वारदातें कर चुका है इसका खुलासा करने के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है।

टीआई रामफल ठाकुर ने बताया कि बिजली कंपनी के कर्मचारी की शिकायत पर तीनों बाबाओं के खिलाफ मामला कायम कर लिया गया है और उनसे पूछताछ कर जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो