पुलिस ने दो आरोपियों से बरामद की करीब ढाई लाख की स्मैक

पुलिस ने दो आरोपियों से बरामद की करीब ढाई लाख की स्मैक

Ajay Khare | Publish: Mar, 17 2019 05:40:01 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

स्थानीय थाने की पुलिस टीम ने दो आरोपियों से 23 ग्राम स्मैक बरामद करने में सफलता पाई है। बरामद मादक पदार्थ की अनुमानित कीमत लगभग दो लाख 30 हजार रुपए बताई गई है। इसका खुलासा रविवार को थाना प्रांगण में एसडीओपी एसआर यादव, टीआई अरविंद चौबे ने पत्रकार वार्ता आयोजित करके किया।

गाडरवारा। स्थानीय थाने की पुलिस टीम ने दो आरोपियों से 23 ग्राम स्मैक बरामद करने में सफलता पाई है। बरामद मादक पदार्थ की अनुमानित कीमत लगभग दो लाख 30 हजार रुपए बताई गई है। इसका खुलासा रविवार को थाना प्रांगण में एसडीओपी एसआर यादव, टीआई अरविंद चौबे ने पत्रकार वार्ता आयोजित करके किया। पुलिस ने बताया कि 16 मार्च 2019 को मुखबिर की सूचना के आधार पर नगर के अमरशांति टाउनशिप के पास से आरोपी ईश्वर पिता कमल मेहरा (20), निवासी ग्राम कठौतिया के कब्जे से 13 ग्राम स्मैक एक लाख 30 हजार की जब्त की गई। इसी प्रकार उक्त दिनांक को ही मुखबिर की सूचना के आधार पर पतलोन रोड़ गाडरवारा से भी आरोपी कमलेश पिता गबडू छीपा (32), निवासी नया बस स्टेंड के पीछे गाडरवारा के कब्जे से 10 ग्राम स्मैक लगभग एक लाख रुपए की जब्त की गई। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उक्त आरोपियों के विरूध्द धारा 8,21 एनडीपीएस एक्ट के पृथक, पृथक प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा हेतु भेजा गया। यह कार्रवाई एसपी डॉ गुरूकरन सिंह के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी व एसडीओपी गाडरवारा एसआर यादव के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गाडरवारा निरीक्षक अरविंद चौबे के नेतृत्व में उप निरीक्षक अभिषेक जैन, उप निरीक्षक चंदन सिंह निरंजन, सहायक उप निरीक्षक विजयपाल सिंह, प्रधान आरक्षक संतोष सिंह राजपूत, राकेश दीक्षित, आरक्षक कुलदीप सोमकुंवर, राजेश बागरी, बालकिशन रघुवंशी, रामगोपाल सिंह राजपूत की ठीम गठित कर की गई। गठित टीम को दो आरोपियों से कुल 23 ग्राम स्मैक करीब दो लाख तीस हजार रुपए की जब्त करके उक्त सफलता मिली।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned