scriptविधायक जालमसिंह की इकलौती संतान था मोनू, आज पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा मौत का राज | Postmortem will reveal the secret of death of MLA Jalam Singh son Monu | Patrika News

विधायक जालमसिंह की इकलौती संतान था मोनू, आज पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा मौत का राज

locationनरसिंहपुरPublished: May 01, 2023 10:29:19 am

Submitted by:

deepak deewan

भाजपा विधायक के पुत्र मोनू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे थे मोनू

monu_patel.png

नरसिंहपुर. केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे और एमपी के पूर्व मंत्री व नरसिंहपुर के भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल के बेटे मणि नागेंद्र सिंह उर्फ मोनू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार को मोनू गोटेगांव स्थित अपने घर मृत पाए गए थे। आज मेडिकल बोर्ड द्वारा उनके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिससे मौत के कारणों पर से पर्दा उठ सकेगा।

34 साल का मोनू विधायक जालम सिंह पटेल की इकलौती संतान था। युवा मोनू की मौत की खबर लगते ही गोटेगांव व नरसिंहपुर क्षेत्र में शोक छा गया। देर रात अस्पताल के बाहर लोगों का जमावड़ा लग गया था। डॉक्टर मौत की वजह को लेकर स्पष्ट नहीं हैं।

बताया जा रहा है कि मोनू रविवार तड़के गोटेगांव स्थित घर पहुंचा था। बाद में वह अपने कमरे में जाकर सो गया। देर शाम तक जब कोई हलचल नहीं हुई तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। कोई आहट नहीं होने पर दरवाजा तोड़ा गया तो शरीर में कोई हरकत नहीं देख उसे तत्काल सिविल अस्पताल गोटेगांव ले जाया गया। उसकी मौत की पुष्टि देर रात हुई। मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है।

मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसके बाद मौत की वजह सामने आएगी- गोटेगांव के बीएमओ डॉ नंदकिशोर मेहरबार ने बताया कि मोनू पटेल को सिविल अस्पताल लाया गया था जिसे मृत घोषित कर दिया गया। उनकी मृत्यु की वजह साफ नहीं हुई है। शव अस्पताल की मरचुरी में रखवाया गया। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसके बाद मौत की वजह सामने आएगी।

https://youtu.be/Q6S7nbngbf0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो