scriptनगवारा की 3 संक्रमित महिलाओं के साथ मासूमों को भी किया क्वारंटीन | Quarantine of innocent people with 3 infected women of Nagwara | Patrika News

नगवारा की 3 संक्रमित महिलाओं के साथ मासूमों को भी किया क्वारंटीन

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 04, 2020 08:15:37 pm

Submitted by:

ajay khare

बीएमओ डॉ. नंद किशोर मेहरबान ने बताया कि इन तीन महिलाओं के दो मासूम बच्चे भी थे। इनमें से एक डेढ़ माह का व एक तीन माह का है। उनको भी महिलाओं के साथ क्वॉरंटीन सेंटर में भर्ती किया गया है।

0401nsp1.jpg

corona patient

गोटेगांव. बुधवार रात नगवारा की तीन महिलाओं के संक्रमित पाए जाने के बाद रात में एक बार फिर तहसील कार्यालय के अधिकारी सक्रिय हुए और वह नगवारा गांव पहुंचे । नरसिंहपुर से वाहन बुलाकर तीनों संक्रमित महिलाओं को गोटेगांव के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। बीएमओ डॉ. नंद किशोर मेहरबान ने बताया कि इन तीन महिलाओं के दो मासूम बच्चे भी थे। इनमें से एक डेढ़ माह का व एक तीन माह का है। उनको भी महिलाओं के साथ क्वॉरंटीन सेंटर में भर्ती किया गया है। डॉक्टर का कहना है कि इनके भी सेम्पल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। इनके परिवारों के अन्य बच्चों की भी कोरोना जांच की जाएगी। नगवारा गांव को पूरी तरह से सील किया गया है पर यहां ड्यूटी में कोताही बरती जा रही है। गुरुवार को एसडीओपी पीएस बालरे ने नगवारा चेक पोस्ट पर जाकर अवलोकन किया तो यहां पर सुबह के समय जिनकी ड्यूटी थी वह नजर नहीं आए । अस्वस्थ्य बच्चों की जानकारी इलाज के लिए पहुंचाई जा रही है मगर उनका इलाज करने के लिए कोई भी डाक्टर नहीं आने से परेशान होकर बाइक से एक परिवार बच्चे को लेकर गोटेगांव नगवारा से रवाना हुआ। चेक पोस्ट पर सख्ती नहीं होने से आने जाने का सिलसिला बना हुआ है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो