scriptRaid : छापामार कार्रवाई से हडक़ंप, दुकानें बंद कर भागे दुकानदार | Raid, Food Department, Shopkeeper, Hadcomp, Officer, SDM | Patrika News

Raid : छापामार कार्रवाई से हडक़ंप, दुकानें बंद कर भागे दुकानदार

locationनरसिंहपुरPublished: Sep 25, 2019 11:08:12 pm

खाद्य विभाग के अधिकारियों ने किराना दुकान से लिए सैंपल

Raid, Food Department, Shopkeeper, Hadcomp, Officer, SDM

Raid, Food Department, Shopkeeper, Hadcomp, Officer, SDM

गोटेगांव। खाद्य विभाग के अधिकारियोंं के साथ अनुविभागीय अधिकारी जीसी डहेरिया, एसडीओपी पीएस बालरे, नगरपालिका अधिकारी मौसम पालेवार की टीम के द्वारा बुधवार को छापा मार कार्रवाई एक बार फिर की गई। इस बार नगरपालिका कार्यालय के पास स्थित एक किराना दुकान में छापा मारा गया और यहां से कई प्रकार के सैंपिल जब्त करने की कार्रवाई लंबे समय तक चलती रही।
अधिकारियों की टीम की उक्त खबर एक बार फिर आसपास फैलते ही बहुत सी दुकानें खुलने के बाद बंद हो गई। एसडीएम जीसी डहेरिया ने बताया कि दुकानदारों को दहशत में रहने की जरूरत नहीं है वह अपनी दुकान में मौजूद माल को ठीक तरह से रखें। किसी प्रकार का पुराना माल नहीं विक्रय करें। किसी भी दुकानदार के खिलाफ जबरन किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। एसडीएम का कहना है कि जो भी दुकानदार जहां से विक्रय के लिए जो भी माल ला रहे हैं वह उसका बिल अपने पास अवश्य रखें। उनके अनुसार वर्तमान समय में जो तेल विक्रय के लिए आ रहे है वह पैक होने के बाद भी उसमें मिलावट नजर आ रही है मगर दुकानदार के पास उसके क्रय का बिल नहीं होने पर उसकी जिम्मेदारी दुकानदार के ऊपर जाती है, इसलिए जो भी दुकानदार अपनी दुकान में सामान का विक्रय कर रहे हैं वह साफ स्वच्छ करें। यदि दुकानदार के पास किसी प्रकार का घटिया या मिलावट वाला माल नहीं मिलेगा तो उसके ऊपर किसी प्रकार की जानबूझ कर कार्रवाई नहीं की जाएगी। जो छापा पडऩे के बाद अपनी दुकानें बंद कर रहे हैं इससे स्पष्ट हो रहा है कि उनकी दुकान पर मिलावट पूर्ण सामग्री का विक्रय हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो