राकेश जैन ने मरीजों के लिए उपलब्ध कराए 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

सोशल वैल्यू-नगर के समाजसेवी एवं किराना व्यापारी राकेश जैन गुड्डू इस कोरोना काल में मरीजों के उपचार के लिए भरपूर मदद कर रहे हैं। उन्होंने मरीजों के लिए 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए हैं।

By: ajay khare

Published: 03 May 2021, 11:12 PM IST

नरसिंहपुर. नगर के समाजसेवी एवं किराना व्यापारी राकेश जैन गुड्डू इस कोरोना काल में मरीजों के उपचार के लिए भरपूर मदद कर रहे हैं। उन्होंने मरीजों के लिए 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए हैं। जैन ने कहा है कि जिन मरीजों का ऑक्सीजन लेवल कम है उनके परिजन फोन नंबर 9425169587,9993456269,9993330574 पर संपर्क कर यह मशीन उपयोग हेतु निशुल्क प्राप्त कर सकते हैं। जैन ने बताया है कि वे लोगों की जरूरत को देखते हुए और भी मशीनें उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले राकेश जैन जिला अस्पताल में मरीजों के उपचार के लिए जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य सामग्री प्रदान कर चुके हैं। उनकी इस समाजसेवी भावना की सराहना की जा रही है।
केन्द्रीय मंत्री कुलस्ते 7 मई को नरसिंहपुर आएंगे
नरसिंहपुर.ेन्द्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते 7 मई को जिले के प्रवास पर रहेंगे। कुलस्ते 7 मई को जेवरा से सड़क मार्ग द्वारा चरगवां जबलपुर बायपास से होते हुये गोटेगांव पूर्वांन्ह 11 बजे आयेंगे और कोविड हॉस्पिटल का भ्रमण करेंगे। इसके बाद कुलस्ते दोपहर 12.30 बजे गोटेगांव से प्रस्थान कर दोपहर 1.30 बजे नरसिंहपुर आयेंगे। वे यहां जिला कोविड हॉस्पिटल का भ्रमण करेंगे और अधिकारियों की बैठक लेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस में कुछ देर रुकने के बाद अपरान्ह 3 बजे नरसिंहपुर से सड़क मार्ग द्वारा जबलपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे।

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned