scriptअयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास की खुशी में घर घर जलाए दीप, मंदिरों में गूंजी रामधुन | Ram temple shines in Ayodhya in joy of foundation stone | Patrika News

अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास की खुशी में घर घर जलाए दीप, मंदिरों में गूंजी रामधुन

locationनरसिंहपुरPublished: Aug 05, 2020 06:43:56 pm

Submitted by:

ajay khare

अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर जिले भर में लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला, घरों में दीप जलाए गए और मंदिरों से रामधुन यात्रा निकाली गई। अयोध्या में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शिलान्यास कार्यक्रम को देखने के लिए लोग टीवी के सामने बैठे रहे। लोगों ने मोदी के साथ ही जय श्री राम के नारे भी लगाए।

0501nsp2.jpg

ram dhun

नरसिंहपुर. अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर जिले भर में लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला, घरों में दीप जलाए गए और मंदिरों से रामधुन यात्रा निकाली गई। अयोध्या में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शिलान्यास कार्यक्रम को देखने के लिए लोग टीवी के सामने बैठे रहे। लोगों ने मोदी के साथ ही जय श्री राम के नारे भी लगाए। सुबह से ही लोगों में कार्यक्रम को लेकर खासा उत्साह रहा। मंदिरों में लोग जमा हुए और राम धुन कीर्तन चलता रहा।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने निकाली शोभायात्रा सांसद ने टीवी पर देखा प्रसारण
भाजपा जिलाध्यक्ष इंजीनियर अभिलाष मिश्रा ने अपने गृहग्राम बिलहरा में राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम की खुशी में प्राचीन श्रीराम जानकी मंदिर तक शोभायात्रा निकालकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया । संपूर्ण गांव के लोगों ने ने मिलकर भगवान श्रीराम जी के भव्य मंदिर निर्माण के भूमिपूजन पर खुशियां व्यक्त की। शोभायात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। राज्य सभा सांसद कैलाश सोनी अपनी पत्नी के साथ टीवी पर शिलान्यास कार्यक्रम का देखते रहे। जिले भर के मंदिरों में और घरो में लोगों ने दीप जलाकर भगवान श्रीराम के प्रति अपना भक्ति भाव प्रकट किया। अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण भूमि पूजन को लेकर नरसिंह प्रभात फेरी रामधुन मंडल ने नरसिंहपुर शहर के किसानी वार्ड, संजय, महाजनी, नरसिंह वार्ड में भगवान श्रीराम का संदेश देते हुए सर्वधर्म सदभाव के गीत गाए । अयोध्या में शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान शहर में कुछ स्थानों पर पटाखे फोड़े गए। कई घरों पर लोगों ने रात में रोशनी की।
—————————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो