scriptसीसीटीवी में मासूम को उठाकर ले जाते दिखा दुष्कर्म का आरोपी | rape accused seen in CCTV footage, police intensifies search operation | Patrika News

सीसीटीवी में मासूम को उठाकर ले जाते दिखा दुष्कर्म का आरोपी

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 26, 2019 10:39:56 pm

Submitted by:

abishankar nagaich

दूसरे दिन भी जारी रही खोज, पुलिस को मिले अहम सुराग, पुलिस ने पीडि़त के परिजनों के दर्ज किए बयान

CCTV footage

CCTV footage

नरसिंहपुर. पांच साल की मासूम से रेप के आरोपी का घटना के दूसरे दिन भी पता नहीं चल सका। पुलिस आरोपी की पहचान का प्रयास कर रही है बुधवार को पुलिस ने जबलपुर जाकर पीडि़त के परिजनों के बयान दर्ज किए। डॉक्टरों से मासूम के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली। आरोपी की पहचान के लिए कुछ संदिग्धों से पूछताछ की और सीसीटीवी के फुटेज खंगाले ताकि कुछ और सुराग हाथ लग सके। सीसीटीवी फुटेज से यह पता चला है कि आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले सुनसान जगह देखी और उसके बाद मासूम को उठाकर ले गया। सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों में उसे पहले विपतपुरा अंडरब्रिज की ओर अकेले जाते देखा गया है और कुछ समय बाद वह मासूम को गोद में लेकर फिर उसी जगह जाते नजर आया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी को डेरा वालों के जेल के सामने ग्राउंड में ठहरने और उनके साथ मासूम के होने की पूरी जानकारी थी । रात करीब तीन बजे मासूम के गहरी नींद में होने के कारण उसे पता नहीं चला कि कोई उसे उठाकर ले जा रहा है।
इधर मासूम के दुष्कर्म की घटना की विभिन्न वर्गों द्वारा निंदा की जा रही है। महिला मोर्चा ने गाडरवारा में ज्ञापन सौंपकर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। मौके पर जिलाध्यक्ष ममता पांडे, महामंत्री सुषमा सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे। वहीं युवा कांग्रेस व एनएसयूआई ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी को फंदा सौंपकर आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग की है। बुधवार को युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई ने इस घटना की तीखी निंदा करते हुए अतिशीघ्र आरोपी की पहचान कर उसे गिरफतार करने की मांग की। इस दौरान लोकसभा युवा कांग्रेस महासचिव अतुल चौरसिया, विस क्षेत्र युवा अध्यक्ष रोहित पटैल, युवा कांग्रेस आईटीसेल के प्रदेश सचिव प्रियंक कहार, जिला एनएसयूआई अध्यक्ष विवेक पटैल, एनएसयूआई आईटी सेल के प्रदेश समन्वयक सहित अन्य शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो