जंगल में चिल्लाती रही ये नाबालिग, किसी ने नहीं की मदद

जंगल में चिल्लाती रही ये नाबालिग, किसी ने नहीं की मदद
rape : is adhed ne naabaalig ka jangal mein kiya balaatkaar

Sanjay Tiwari | Updated: 14 Jun 2019, 10:54:43 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

जंगल में चिल्लाती रही ये नाबालिग, किसी ने नहीं की मदद, मानवता फिर शर्मसार

करेली। नाबालिग किशोरियों के साथ बलात्कार जैसी वारदातों को अंजाम देने का क्रम जारी है। कहीं पिता नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार कर रहा है, तो कहीं लेनदेनके मामले में नाबालिग से बलात्कार हो रहे हैं। ऐसा ही मानवता शर्मसार करने वाला एक मामला करेली का सामने आया है, जिसमें मामा के घर गर्मी की छुट्टी बिताने आई नाबालिग को पड़ोस में रहने वाले अधेड़ दस्तावेज बनवाने के बहाने नरसिंहपुर ले गया और वहां से लखनादौन के जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और पीडि़ता को घर छोडकऱ फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

समीपस्थ ग्राम में नाबालिग बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। 14 वर्षीय पीडि़ता मामा के यहां गर्मियों की छुट्टी में आई थी, जिसके साथ पड़ोस के ही एक अधेड़ ने बलात्कार किया। घटना 13 जून की है जिसकी शिकायत शुक्रवार को परिजनों ने बच्ची के साथ करेली थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 363 ए 376 ए 376.2.आई के साथ पाक्सो एक्ट 2012, 3.4 के तहत प्रकरण दर्ज किया है आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।


पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय आरोपी पीडि़त परिवार के ही पड़ोस में रहता है। आरोपी गुरुवार को सुबह लगभग 11 बजे बच्ची एवं उसकी मां को जाति प्रमाण पत्र बनवाने के बहाने अपनी मोटरसाइकिल से नरसिंहपुर लेकर गया और वहां कुछ देर रुकने के पश्चात लडक़ी की मां को वहीं छोडकऱ लडक़ी को अपने साथ लखनादौन ले गया वहां शाम तक घुमाने के बाद रात्रि करीब 11 बजे हिरनपुर ले आया जहां जंगल में बच्ची के साथ गलत काम किया। बच्ची वहां चीखी चिल्लाई भी पर उसे मदद नहीं मिल पाई। शुक्रवार की सुबह आरोपी ही बच्ची को गांव तक छोड़ गया। बच्ची वहां से घर आई और उसके साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया। बताया जा रहा है कि परिजन सुबह 10.30 बजे शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे जहां उन्हें पूरा दिन बैठाए रखा गया। दोपहर 3 बजे पीडि़ता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned