सरपंच सचिव ने ढाबा संचालक को पीटा, चार गिरफ्तार

सरपंच सचिव ने ढाबा संचालक को पीटा, चार गिरफ्तार
Sarpanch secretary beaten Dhaba operator, four arrested

Sanjay Tiwari | Updated: 04 Jun 2019, 06:08:35 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

सरपंच सचिव ने ढाबा संचालक को पीटा, चार गिरफ्तार

नरसिंहपुर। कोतवाली थाना पुलिस ने खैरी पंचायत के सरपंच, सचिव और उसके साथियों के खिलाफ देर रात एक ढाबा में उत्पात कर ढाबा संचालक के साथ मारपीट करने के आरोप में धारा 294, 323, 506, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार धनारे कॉलोनी निवासी दिलीप भाटली द्वारा टट्टापुल बायपास के पास फौजी ढाबा का संचालन किया जाता है । 3 जून की रात करीब 1 बजे ग्राम पंचायत खैरी का सचिव बृजेश पटेल, सचिव आशीष जाट, योगेश शिंदे व शिवम पटेल ढाबा पहुंचे और कहा कि उन्हें खाना खाना है। इसके बाद वे बियर निकाल कर पीने लगे। जिस पर ढाबा संचालक ने उन्हें ढाबे में बियर पीने से मना किया। इस बात पर क्रोधित होकर चारों ने उसके साथ गाली गलौज किया और धक्कामुक्की शुरू कर दी। इसी बीच सचिव आशीष जाट ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी फिर चारों लोग कुर्सी और खाना फेंक कर भाग निकले। आरोपियों ने ढाबा संचालक और उनके कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी।


इनका कहना है
ग्राम पंचायत खैरी के सरपंच ब्रजेश पटेल, सचिव आशीष सहित चार पर ढाबा संचालक की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
अमित विलास दाणी, टीआई

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned