script

एसडीएम राधेश्याम बघेल ने दीं सीनियर सिटीजन को गालियां, एडीएम को सौंपी जांच

locationनरसिंहपुरPublished: May 05, 2021 11:13:23 pm

Submitted by:

ajay khare

जिला मुख्यालय पर एक प्रशासनिक अफसर द्वारा एक सीनियर सिटीजन को मंगलवार रात गालियां देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने इस पर संज्ञान लेकर एडीएम को जांच करने का निर्देश दिया है।

sdm_rs_baghel.jpg

sdm rs baghel

नरसिहपुर. जिला मुख्यालय पर एक प्रशासनिक अफसर द्वारा एक सीनियर सिटीजन को मंगलवार रात गालियां देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने इस पर संज्ञान लेकर एडीएम को जांच करने का निर्देश दिया है। वायरल वीडियो के मुताबिक एक एसडीएम ने सीनियर सिटीजन के साथ गाली गलौच किया है जबकि सीनियर सिटीजन उनसे लगातार माफी मांगते हुए अपनी बात कहने की कोशिश कर रहा है। बताया गया है कि इस घटनाक्रम के बाद पीडि़त सीनियर सिटीजन बीमार पड़ गया है। दूसरी ओर घटना को लेकर पीडि़त परिवार और कांग्रेस के युवा नेताओं ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर एसडीएम को दंडित करने की मांग की है।
कलेक्टर से की गई शिकायत के मुताबिक मंगलवार रात मेन रोड निवासी राजेंद्र जैन की बेटी दवा लेने के लिए घर से बाहर निकली थी। उनके घर और दुकान का एक ही रास्ता है और प्रवेश द्वार में शटर लगा हुआ है। दवा लेकर बेटी घर के अंदर आई और शटर गिरा दिया पर वह उससे पूरा नहीं लगा और उसने अंदर जाकर परिजनों को शटर पूरा लगाने के लिए कहा। इसी दौरान वहां से भ्रमण पर एसडीएम राधेश्याम बघेल निकले, वे आधा शटर देख कर भड़क गए और उन्होंने राजेंद्र जैन को अंदर से निकाल कर जलील करना शुरू कर दिया। जैन ने उन्हें पूरी बात बताने का प्रयास किया पर गुस्से में उन्होंने बात नहीं सुनी और गालियां देने लगे, शोरगुल सुनकर उनकी बेटी ने छत से एसडीएम को वस्तुस्थिति बताने का प्रयास किया पर उन्होंने उसकी भी बात नहीं सुनी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रहे युवक को एसडीएम के साथ मौजूद पुलिसकर्मी ने धमकाना शुरू कर दिया जिसके बाद वह वहां से चला गया । सोशल मीडिया पर वीडियो और इसकी खबरें वायरल होने के बाद कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए। दूसरी ओर पीडि़त परिवार के साथ युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों रोहित पटैल, अंकुर बटरी एवं ईशान राय ने कलेक्टर को पूरे मामले की जानकारी देते ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की।
वर्जन
नरसिंहपुर एसडीएम राधेश्याम बघेल के खिलाफ सीनियर सिटीजन राजेंद्र जैन को धमकाने व गाली गलौच करने का मामला वायरल होने व पीडि़त पक्ष की शिकायत पर कलेक्टर ने मुझे जांच करने को कहा है। मैंने दोनों पक्षों से बात की है जांच पूरी होने पर कलेक्टर को प्रतिवेदन सौंपा जाएगा।
मनोज ठाकुर, एसडीएम
———–
वर्जन
मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार एवं झूठे हैं मैं इस संबंध में कुछ नहीं कहना चाहता आप पूरा वीडियो देखकर सच्चाई पता कर सकते हैं।
राधेश्याम बघेल, एसडीएम
————–

ट्रेंडिंग वीडियो