script

रेप पीडि़ता का आरोप, एसडीओपी बोल रहे मेडिकल में नहीं बलात्कार की पुष्टि, तुम झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा रही हो…

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 03, 2019 08:20:22 pm

Submitted by:

shivpratap singh

सुआतला थाना क्षेत्र का मामला, पीडि़ता ने एसपी से की शिकायत, एसडीओपी सहित पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप

 illegal custody

पुलिस

नरसिंहपुर. सुआतला थाना क्षेत्र निवासी बलात्कार पीडि़ता के परिवार ने गुरुवार को एसपी से शिकायत कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। पीडि़त परिवार ने आरोपी पक्ष द्वारा उन्हें धमकाने, जान से मारने की धमकी देने व एसडीओपी सहित पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत करने का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने एसपी को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी दीपक शर्मा ने 26 दिसंबर को घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया था। जिसपर रिपोर्ट थाना सुआतला में दर्ज कराई गई थी। उसके बाद से ही आरोपी दीपक और उसका भाई धर्मेश शर्मा लगातार मुझे और मेरे भाई को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोपी यह भी कहते हैं कि तुम्हें मारकर ही जेल जाएंगे। पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है। जिसके कारण अबतक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।


एसडीओपी पर लगाया आरोप
पीडि़ता ने तेंदूखेड़ा एसडीओपी प्रदीप जैन पर भी शिकायत में आरोप लगाया है। आरोप है कि एसडीओपी जैन ने बयान लेते समय यह कहा कि डॉक्टरी रिपोर्ट में बलात्कार होना नहीं पाया गया है। इसके बाद भी तुम झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा रही हो। राजीनामा कर लो। पीडि़ता ने एसडीओपी से जांच न करवाने की मांग की है।


इनका कहना
पीडि़ता द्वारा लगाया गया आरोप गलत है। आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। सुआतला थाना प्रभारी को आरोपी की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने के लिए कहा गया है। आरोपी के भाई द्वारा पीडि़ता को धमकाया जा रहा है, इसकी शिकायत मेरे पास अबतक नहीं आई है।
प्रदीप जैन, एसडीओपी, तेंदूखेड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो