गोटेगांव में कोरोना से दूसरी मौत जिले में 31 नए पॉजीटिव मरीज मिले

वारयल संक्रमण की दृष्टि से संवेदनशील माने जाने वाले सितंबर के माह में जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। गोटेगांव के एक और व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। अभी तक यहां के दो लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है

By: ajay khare

Published: 05 Sep 2020, 09:08 PM IST

नरसिंहपुर. वारयल संक्रमण की दृष्टि से संवेदनशील माने जाने वाले सितंबर के माह में जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। गोटेगांव के एक और व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। अभी तक यहां के दो लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। दूसरी ओर शनिवार को 305 लोगों की कोरोना जांच में 31 नए मरीज सामने आए। जबकि 274 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई। जो 31 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें से सबसे ज्यादा 18 गाडरवारा क्षेत्र में मिले हैं। कोरोना संक्रमित व्यक्तियों में से 1 व्यक्ति खैरीनाका नरसिंहपुर, 2 व्यक्ति सदर कॉलोनी नरसिंहपुर,1 व्यक्ति डीएच कम्पाउंड नरसिंहपुर,1 व्यक्ति शंकर वार्ड नरसिंहपुर, 1 व्यक्ति मुशरान वार्ड नरसिंहपुर निवासी ,2 व्यक्ति सांईखेड़ा,1 व्यक्ति तेंदूखेड़ा,2 व्यक्ति ग्राम पड़रिया,1 व्यक्ति सुभाष वार्ड गाडरवारा,3 व्यक्ति नर्मदा कॉलोनी गाडरवारा,3 व्यक्ति कामथ वार्ड गाडरवारा निवासी,1 व्यक्ति गांधी वार्ड गाडरवारा,1 व्यक्ति राजेन्द्र बाबू वार्ड गाडरवारा,1 व्यक्ति ग्राम जमाड़ा तहसील गाडरवारा,1 व्यक्ति विवेकानंद वार्ड गाडरवारा,1 व्यक्ति शास्त्री वार्ड गाडरवारा,1 व्यक्ति चांवरपाठा तहसील गाडरवारा,1 व्यक्ति कामथ वार्ड गाडरवारा,1 व्यक्ति महाराणा प्रताप वार्ड गाडरवारा,1 व्यक्ति सालीचौका. गाडरवारा,1 व्यक्ति गायत्री नगर गाडरवारा,1 व्यक्ति गणेश वार्ड करेली,1 व्यक्ति श्रीनगर गोटेगांव,1 व्यक्ति सिवनी गोटेगांव निवासी है।

-
जबलपुर में उपचार के दौरान तोड़ा दम

शुक्रवार को नगरपालिका के गौरादेवी वार्ड निवासी ७४ वर्षीय वृद्ध की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित मिलने के बाद शाम के समय उन्हें कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया । उनकी तबीयत बिगडऩे पर रात में ही जबलपुर भेजा गया। जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। कोरोना प्रोटोकाल के तहत जबलपुर में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया। गौरतलब है कि इसके पूर्व गोटेगांव के मुहास गांव निवासी एक महिला की कोरोना की वजह से जबलपुर में मौत हो चुकी है । उसकी तबीयत बिगडऩे पर परिवार के लोग उसका जबलपुर इलाज कराने ले गए थे। वहां उसके कोरोना संक्रमित निकलने के साथ ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस महिला के सम्पर्क में आए लोगों को होम क्वारंटीन किया गया है।
पडोसियों के लिए सेंपल
शनिवार को एसडीएम निधिसिंह गोहल, सीएमओ मौसम पालेवार, बीएमओ नंदकिशोर मेहरवार अपनी टीम के साथ गौरादेवी वार्ड पथरया कुआं पहुंचे और कोरोना से मृत व्यक्ति के पड़ोसियों के कोरोना सेंपल लिए। इसके बाद गुरुनानक वार्ड पहुंचे जहां पर दो संक्रमित मिलने के बाद वहां पर त्रयोदयशी कार्यक्रम चल रहा था । यहां भी सेंपल लिए गए।

COVID-19 virus
ajay khare Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned