बदमाशों ने मूंग से लदा ट्रक हाइवे पर लूटा, चालक को गोली मारकर नर्मदा में फेंका

बदमाशों ने मूंग से लदा ट्रक हाइवे पर लूटा, चालक को गोली मारकर नर्मदा में फेंका
shot the driver and thrown him into Narmada

Narendra Shrivastava | Updated: 23 Jun 2019, 09:47:25 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

करेली थाना क्षेत्र के फोरलेन में आधी रात दिया वारदात को अंजाम, परिचालक को कार में अगवा कर ले गए बदमाश, जांच में जुटी दो जिलों की पुलिस

नरसिंहपुर। करेली थाना अंतर्गत फोरलेन पर बीती रात दो चारपहिया वाहनों में सवार अज्ञात बदमाशों ने मूंग से लदे एक ट्रक को लूट लिया। चालक व परिचालक को अगवा कर कार में बैठा लिया और जबलपुर के बरेला के समीप नर्मदा नदी पुल पर चालक को गोली मारकर नदी में फेंक दिया, हालाकि चालक किसी तरह बच गया। पूरे रास्ते चालक की आंखों पर पट्टी बंधी रही और उसे कम्बल से लपेट रखा था। पुल से फेंके जाने के बाद चालक तैर कर किसी तरह किनारे आया और बेहोश हो गया। सुबह कुछ लोगों ने उसे पड़ा देखा और डायल-१00 पर सूचना दी। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है। बदमाश ट्रक सहित परिचालक को भी अपने साथ ले गए। घायल चालक ने मामले की जानकारी बरेला पुलिस को दी। इसके बाद दोनों ही जिलों की पुलिस जांच में जुट गई हैं।
बरेला थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि सुबह 6.30 बजे डायल-100 पर चालक के बारे में सूचना मिली थी। लगभग सात बजे उसे वहां से मेडिकल पहुंचाया गया। चालक सवाई माधोपुर राजस्थान निवासी हरिकेश मीणा (27) ने बताया कि वह परिचालक शम्भू सिंह के साथ शनिवार शाम छह बजे ट्रक (आरजे 05 जीए 3569) से नरङ्क्षसहपुर मंडी में मूंग लोड करने पहुंचे थे। ट्रक में 33 टन लगभग 20 लाख का मूंग लोड कर रात 11.30 बजे वे जयपुर के लिए निकले थे। एक किमी आगे पेट्रोल पंप पर तेल भरवाया। इसके बाद जैसे ही वे आगे बढ़े, सफेद व काली कलर की दो कार ट्रक के सामने आकर रुक गयी। कार से आठ नौ की संख्या में असलहे से लैस युवक निकले और दोनों के साथ मारपीट करने लगे। फिर दोनों को अलग-अलग कार में बिठाया।

कार की डिक्की में अगवा कर जबलपुर ले आए
हरिकेश के मुताबिक बदमाशों ने उसके चेहरे पर पट्टी बांध दी और कंबल में लपेट कर डिक्की में बंद कर दिया। पूरे रास्ते वे सिर्फ लोकेशन बदलों की बातें करते रहे। मंडला बायपास स्थित नए नर्मदा पुल के पास बदमाशों ने कार रोकी और फिर गोली मार कर चालक को मरा समझ नर्मदा में फेंक दिया। गोली उसके दोनों आंखों को साइड से चीरते हुए निकल गयी। मेडिकल के चिकित्सकों के अनुसार उसकी आंखों को बचाना मुश्किल है।

परिचालक का लास्ट लोकेशन सागर में मिला
मेडिकल में भर्ती हरिकेश से बयान लेने करेली थाने के सब इंस्पेक्टर रोहित पटेल पहुंचे थे। बताया कि परिचालक का लास्ट लोकेशन सागर मिला है, लेकिन इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल रहा। प्रकरण में नरसिंहपुर, जबलपुर की पुलिस जांच में जुटी है। चारों तरफ हाइव और टोल नाकों के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

इनका कहना है
करेली के समीप फोरलेन पर ट्रक लूटा गया है। चालक व परिचालक को बदमाश कार में अगवा कर ले गए थे। चालक को बरेला थाना क्षेत्र में गोली मारकर नदी में फेंक दिया लेकिन वह बच गया। मामला सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। प्रकरण में हत्या के प्रयास, लूट, अपहरण, आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। हाइव और टोल नाकों के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
गुरकरण सिंह, एसपी नरङ्क्षसहपुर

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned